Chandan News: कटोरिया बाजार से दिनदहाड़े बाइक चोरी, वाहन चोर पुलिस को दे रहे खुली चुनौती

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। इन दिनों छोटी बड़ी वाहन चोरी का मामला जोर पकड़ती जा रही है और पुलिस प्रशासन की आंखों में धूल झोंकी जा रही है। बताते चलें कि सोमवार अपराहन 1:30 बजे के करीब कटोरिया थाना के सीताने (टोनापत्थर) गांव की चुनचुन यादव पिता गोविंद यादव के भाई लालू यादव अपने दोस्त के साथ एक स्प्लेंडर प्रो बाइक जिसका नंबर बीआर 51, 9975 है लेकर कटोरिया बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा कटोरिया शाखा खाता खुलवाने के लिए गए थे। इस क्रम में बैंक के ठीक करें रोड किनारे गाड़ी खड़ी कर बैंक परिसर गया था। इसी दौरान 

जब 5 मिनट के बाद बैंक से बाहर आया तो देखा कि जिस जगह पर गाड़ी खड़ी किया गया था वहां से गाड़ी गायब पाया अगल बगल पूछताछ करने के बावजूद भी बाइक का कोई सुराग पता नहीं चला जिसे लेकर कटोरिया थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई। ज्ञात हो कि इन दिनों वाहन चोरों का ऐसे आतंक फैला है की वाहन मालिकों का नींद हराम कर रखा है। विगत महीनों पहले कटोरिया एवं भैरोगंज से ही ट्रैक्टर चोरी होने का मामला आज तक सुलझा नहीं की सोमवार को दिनदहाड़े कटोरिया बाजार से बाइक चोरी कर लिया गया। 

जानकारी के अनुसार कटोरिया थाना के दुलीसार एवं भैरोगंज बाजार निवासी के ट्रैक्टर चोरी का मामला आज तक पुलिस सुलझाने में नाकाम साबित हो रही है हालांकि स्थानीय लोग एवं आनंदपुर ओपी पुलिस की मदद से भैरोगंज से महिंद्रा ट्रैक्टर चोरी में ट्रैक्टर का डाला बरामद कर लिया गया है लेकिन इंजन का आज तक कोई सुराग का पता नहीं चल पाया। जबकि इस वारदात में सन लिप्त दो चोर बांका जेल में बंद है। फिर भी पुलिस का हाथ खाली है। जिससे चोरों का आतंक कामयाब है, जिससे वाहन मालिकों में हड़कंप मचा हुआ है। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education