चांदन न्यूज : बुजुर्ग पिता ने बेटी के परिजन से रक्षा को लेकर चांदन थाना में लगाई गुहार, दिया आवेदन

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखण्ड क्षेत्र के कोरिया पंचायत के लठाने निवासी नरेश यादव के समधी लालचंद यादव थाना जयपुर के ऊपरचकमठिया निवासी ने चांदन थाना में अपने आवेदन में आरोप लगाया है कि उसकी पुत्री रीना देवी की शादी चार बर्ष पूर्व लठाने गांव के योगेंद्र यादव पिता नरेश यादव के साथ हुई थी। जिसमें एक तीन साल का पुत्र भी है। इसी दौरान उसके दामाद योगेंद्र यादव औऱ परिवार के लोग बराबर दो लाख दहेज की मांग को लेकर उसकी बेटी के साथ मारपीट करते थे जबकि गरीबी की हालत पर भी अपनी बेटी को 10,000 रूपए नगद दे चुके थे। फिर भी मेरी बेटी के साथ अक्सर  मारपीट करते हैं। 

जिसकी सूचना पर जब वह अपनी बेटी के ससुराल आए तो वह गंभीर रुप से जख्मी थी । इसकी जानकारी स्थानीय सरपंच और वार्ड सदस्यों को देकर जब वह अपनी बेटी को लेकर वापस अपने घर जा रहे थे कि,रास्ते से ही दामाद योगेंद्र यादव के साथ अन्य लोगों ने मिलकर  बेटी रिना देवी को जबरन मारपीट करते हुए वापस घर ले गया ।और उसे जान मारने की धमकी दिया । लड़की के पिता को आशंका है कि दामाद और ससुराल के लोग उसकी बेटी की हत्या कर देंगे।इसी बात चांदन थाना में आवेदन देकर बेटी की रक्षा के लिए गुहार लगाई। थानाध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने बताया कि आवेदन के आलोक में जांच की जा रही है और जो भी बात सामने आएगी उस आधार पर मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें