expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


चांदन न्यूज: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन में कई दिनों से कोविड वैक्सीन की अभाव से बैरंग लौटते लोग

ग्राम समाचार,चांदन,बाँका। प्रखंड क्षेत्रों में लगातार एक सप्ताह  से चांदन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड वैक्सीन समाप्त होने के कारण प्रखंड वासी स्वास्थ्य केंद्र का चक्कर लगा रहे हैं। मंगलवार को वैक्सीन लेने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर काफी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे।लेकिन वैक्सीन नहीं रहने की बात कहकर सभी को बैरंग वापस लौटा दिया गया।वहीं वैक्सीन लेने वाले लाभुकों ने बताया कि वैक्सीन लेने के लिए  एक सप्ताह  से स्वास्थ्य केंद्र का चक्कर लगा रहे हैं।स्वास्थ्य कर्मी से पूछने के बाद बताया जा रहा है कि वैक्सीन कब आएगी इसकी पुख्ता 

जानकारी हम लोगों को अभी नहीं आया है।आते ही सूचना कर दी जाएगी।सरकार के जो दावे थे कि वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में है, वह फैल होता हुआ नजर आ रहा है।सोमवार को कोविडशील्ड और कोवैक्सीन का पहला और दूसरा डोज लेने के लिए लेने के लिए करीब 50 संख्या में लोग पहुंचे हुए थे, लेकिन वैक्सीन नहीं रहने के कारण सभी को खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा।स्वास्थ्य प्रबंधक डॉ यश राज ने बताया कि बीते एक सप्ताह से ही वैक्सीन खत्म हो गई है।जिसके कारण वैक्सीन लगाने के कार्य बंद कर दिया गया है।वैक्सीन आने की अभी कोई सूचना नहीं है। सूचना मिलते ही बता दी जाएगी।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें