expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


बौंसी न्यूज: ऑटो पलटने से एक ही परिवार के एक युवक की हुई मौत एवं दर्जनों लोग हुए घायल

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बौंसी हंसडीहा स्टेट हाईवे पर मंगलवार को कुड़रो मोर के समीप ऑटो पलटने से एक ही परिवार के एक युवक की मौत एवं दर्जनों लोग घायल हो गए। वहीं घायलों में छोटे-छोटे बच्चे सहित महिला भी शामिल है। जानकारी के अनुसार मृतक युवक बौंसी थाना क्षेत्र के रतनसार गांव के मंगल किस्कू का 30 वर्षीय पुत्र बड़कू किस्कू है। इसके अलावा अन्य जख्मी परिवार के ही बीबीयाना मुर्मू, चंद्रमुनि सोरेन, सरिता बासुकी, चारलीस किस्कु, बच्चों में रोहित, सुशील, सोनू, दिनेश, रामदेव हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, सड़क पर अचानक बकरी दौड़ गई जिस को बचाने में चक्कर में ऑटो ड्राइवर अपनी गाड़ी का संतुलन खो दिया। जिसके कारण ऑटो सड़क पर पलट गई। दुर्घटना में मौके पर ही एक युवक की गंभीर चोट लगने के कारण मृत्यु हो गई। एंबुलेंस की मदद से सभी जख्मियों को रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर 

तैनात चिकित्सक डॉ संजय सुमन के द्वारा सभी जख्मियों का इलाज किया जा रहा है। वहीं परिजनों ने बताया कि, परिवार के सभी सदस्य ऑटो से पापहरणी सरोवर स्नान करने जा रहे थे। चूँकि एक दिन पहले ही मृतक के जीजा की मृत्यु हो चुकी थी। जिसके वजह से वह लोग पापहरणी सरोवर स्नान करने जा रहे थे। इसी दौरान ऑटो पलटने से सड़क दुर्घटना हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। बताते चलें कि युवक पांच भाइयों में सबसे छोटा था। जो गांव में ही रहकर मजदूरी कर अपना परिवार का भरण पोषण करता था। मृतक के दो छोटे छोटे बच्चे दिनेश एवं रोहित हैं। वही पत्नी सुनीता हादसा एवं माता चंद्रमणि सोरेन का रो रो कर बुरा हाल है। परिवार के सामने भरण पोषण की गंभीर समस्या उत्पन्न हो गई है। वहीं थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है। मामले में पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। मालूम हो कि, कुछ दिन पहले ही 5 जून को ट्रक एवं बाइक की टक्कर में एक की मौत उसी जगह पर हो चुकी थी। बौंसी हंसडीहा स्टेट हाईवे पर आए दिन दुर्घटना में अनगिनत लोगों की जाने जा चुकी हैं। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें