बांका न्यूज : कोविड-19 से मृत व्यक्तियों के आश्रितों को मुख्यमंत्री राहत कोष की दी गई राशी

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। 

कोरोना वायरस (कोविड - 19 ) से बांका जिला में अब तक 42 मृत व्यक्तियों के आश्रितों/अभिभावक को मुख्यमंत्री राहत कोष से जिला पदाधिकारी, बांका के आदेश पर भुगतान किया जा चुका है। पूर्व में कुल 12 कोविड - 19 से मृत व्यक्तियों के प्रति आश्रितों / अभिभावक के खाते में 4 लाख रूपया राशि भेजी जा चुकी है। आज दिनांक 21.06.2021 को कोविड - 19 से मृत 30 व्यक्तियों के आश्रितों / अभिभावक के खाते में मुख्यमंत्री राहत कोष से जिला पदाधिकारी बांका के आदेश पर आर०टी०जी०एस० के माध्यम से राशि 

भेजी जा चुकी है। जिलान्तर्गत बांका प्रखंड के 06 मृतक, अमरपुर प्रखंड के 08 मृतक, फुल्लीडुमर प्रखंड के 03 मृतक, शंभूगंज प्रखंड के 04 मृतक, बेलहर प्रखंड के 01 मृतक कटोरिया प्रखंड के 04 मृतक, धोरैया प्रखंड के 05 मृतक रजौन प्रखंड अंतर्गत 04 मृतक, बाराहाट प्रखंड के 04 मृतक एवं बौंसी प्रखंड के 03 मृतक के आश्रितों / अभिभावक को कुल 42 मृत व्यक्तियों के आश्रित / अभिभावक के खाते में कुल 01 करोड़ 68 लाख की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से आर०टी०जी०एस० के माध्यम से भुगतान किया जा चुका है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education