Rewari News : डीसी यशेन्द्र सिंह ने स्टार व अग्रवाल ऑक्सीजन रिफिल सैंटर का निरीक्षण किया

रेवाड़ी, 15 मई। डीसी यशेन्द्र सिंह ने बावल स्थित स्टार व अग्रवाल ऑक्सीजन रिफिल सैंटर का मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया और ऑक्सीजन वितरण कार्य बारे जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। डीसी ने बताया कि आज सांय से स्टार ऑक्सीजन रिफिल सैंटर से भी सप्लाई शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि आज रेवाड़ी को 10 एमटी ऑक्सीजन की सप्लाई मिलने की उम्मीद है। उन्होंने ऑक्सीजन वितरण पर लगाए गए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि स्टॉक व वितरण का कार्य पूरा पारदर्शी तरीके से हो। यदि ऑक्सीजन वितरण में किसी प्रकार की गड़बड़ी पाई गई तो उस अधिकारी व कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।



उन्होंने स्टार व अग्रावल ऑक्सीजन रिफिल सैंटर के संचालकों से कहा कि वे ऑक्सीजन की सप्लाई मिलते ही बिना देरी किए उसकी रिफिलिंग का कार्य शुरू करें ताकि ऑक्सीजन सप्लाई की चैन बनी रहे। यहां यह भी बता दें कि जब भी ऑक्सीजन का टैंकर बावल पहुंचता है तो डीसी यशेन्द्र सिंह भी तुरंत मौके पर पहुंचकर निरीक्षण करते हैं। यही कारण है कि ऑक्सीजन वितरण को लेकर अब मारा-मारी नहीं है। डीसी प्रतिदिन ऑक्सीजन की ऑडिट रिपोर्ट लेते हैं और स्वयं इसकी मॉनिटरिंग भी कर रहे हैं। उन्होंने ऑक्सीजन रिफिल सैंटर में रात व दिन पहुुंचकर मॉनिटरिंग की है। यही कारण है कि अब ऑक्सीजन की किसी प्रकार की कमी नहीं है। इस अवसर पर उनके साथ एसडीएम रविन्द्र यादव व अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें