Rewari News : डॉक्टर लोकेश व पीएचसी फतेहपुरी की टीम लोगों की सेवा में जुटी हुई : विजेंद्र यादव

भाजपा मीडिया प्रभारी बिजेंद्र यादव ने पीएचसी फतेहपुरी पहुंचकर डॉक्टर लोकेश यादव व उनकी को टीम को को सम्मानित करते हुए कहा करोना ने बता दिया की डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ व मेडिकल स्टाफ़ ही धरती के भगवान है ।  कोरोना से जंग में सभी लोग घरों में रहने तक सीमित है। लेकिन उनके बारे में सोचिए, जो बिना थके वायरस के हर शिकार व्यक्ति  को ढूंढ़ने और ठीक करने का जिम्मा लिए डटे हुए हैं। ये डॉक्टर हैं, नर्स हैं, पैरामेडिकल स्टाफ व आशा वर्कर व आँगनवाड़ी कार्यकर्ता है। घर-परिवार, खुद की फिक्र और तकलीफें भूलकर मरीजों की सेवा में लगे हैं। 



डॉ लोकेश दोहरी भूमिका में ड्यूटी कर रहे हैं उनकी ड्यूटी रेवाड़ी कोविड-19  में  लगी हुई है वहां की ड्यूटी पूरी करने के बाद पीएससी फतेहपुरी पहुंचते हैं और यहां अपनी ड्यूटी करते हैं वह 16 से 18 घंटे काम कर रहे हैं। खुद कोविड-19 हो गए थे और 10 दिन में ही वापस ड्यूटी पर लौट के आ कर  अपनी हर तकलीफ भूलकर करोना किस लड़ाई में अहम भूमिका निभा रहे हैं। यह जानते हुए भी कि उनका सीधा मुकाबला जानलेवा कोरोनावायरस से है। उनका अपनी टीम के साथ संघर्ष जारी है। उनके साथ डॉक्टर भी खुद पॉजिटिव हो गई थी और उनके छोटे बच्चे होने के बावजूद भी काफी दिनों से घर नहीं जा रही है। घर से दूर रहकर आम लोगों के सेवा में जिस तरह से काम कर रही हैं उनके जज्बे को मैं नमन करता हूं उन्होंने यह सिद्ध कर दिया की महिला डॉक्टर भी काम में कहीं पीछे नहीं हैं वह एक बेहतरीन कार्य कर रही हैंऐसी योद्धाओ को सम्मानित करते हुए बड़ा गर्व महसूस हो रहा है। 



इस अवसर पर अप्पर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अमन  ने बताया कि आज फतेहपुरी पीएचसी में  वैक्सीनेशन व  कोविड-19 के  टेस्ट कराए जा रहे हैं। उन्होंने  लोगों से अपील की कि ज्यादा ज्यादा टेस्ट कराएं ज्यादा ज्यादा कोविड-19 वैक्सीनेशन का इंजेक्शन लगवाए और 2 गज की दूरी बनाएं। मास्क का प्रयोग करें बिना वजह घरों से ना निकले ताकि इस महामारी से बचा जा सके। इस मौके पर एलएचवी कृष्णा यादव,प्रभाती लाल एच आई सुनील कुमार  दीपिका  स्टाफ नर्स हितेश हितेश नेत्रपाल नितिन गजराज, अंजू, सुमित्रा और शशि बाला, सुनीता,सरोज, विनय एमपीएचडब्ल्यू उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें