Rewari News : थाना कसौला पुलिस ने कम्पनी मे चोरी करने वाले एक आरोपी को किया गिरफतार

थाना कसौला पुलिस ने कम्पनी मे घुसकर चोरी करने के मामले मे कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान बावल के वार्ड न. 06 निवासी युद्धवीर उर्फ राजेन्द्र सिंह उर्फ भोजा के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की शिकायतकर्ता जयप्रकाश मैनेजर एच.आर मैसर्स असाही इंडिया ग्लास लिमिटेडकम्पनी बावल ने पुलिस मे अपनी दी हुई शिकायत मे बतलाया है की आज दिनांक 16.05.2021 को सुबह करीब 3.00 बजे गार्ड राकेश कुमार ने बताया कि कम्पनी मे घुसकर अनजान व्यक्ति  कम्पनी के सामान को चोरी करके ले जा रहे थे तब गार्ड राकेश ने उनको पकडने की कोशिश की तो कम्पनी के साथ वाले खंडर प्लॉट मे छिप गये जो गार्ड राकेश व अन्य सिक्योरिटी गार्ड द्वारा झाडियों मे देखा तो एक व्यक्ति छिपा हुआ था जिसको राकेश व अन्य सिक्योरिटी गार्ड द्वारा काबू कर लिया गया जबकि दुसरा व्यक्ति मोटर साईकिल लेकर भाग गया तब कम्पनी के डी.जी. मेंटीनेन्स स्टोर को देखने पर बंडल वायर, 5 मोटरवैल्डिंग रोड होल्डर चोरी होना पाया गया। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। पुलिस ने मामले मे सलिंप्त आरोपी युद्धवीर उर्फ राजेन्द्र सिंह उर्फ भोजा पुत्र फते सिंह निवासी वार्ड न. 06 बावल को गिरफतार करके उसके कब्जा से चोरी किया गया सामान मोटर व वैल्डिंग रोड होल्डर भी बरामद कर लिया है।



 

थाना सैक्टर 06 धारुहेडा पुलिस ने लोकडाऊन के दौरान आदेशो की उल्लघंना करके अवैध रुप से शराब बेचने वाले एक आरोपी को किया गिरफतार-

आरोपी से कुल 12 बोतल अवैध शराब बरामद की है-

थाना सैक्टर 06 धारुहेडा पुलिस ने लोकडाऊन के दौरान आदेशो की उल्लघंना करके अवैध रुप से शराब बेचने के मामले मे कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफतार करके उसके कब्जा से कुल 12 बोतल अवैध शराब बरामद की है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान धारुहेडा के वार्ड न. 04 मोहल्ला बाल्मीकी निवासी योगेश उर्फ खुट्टी के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की पुलिस को सुचना मिली की योगेश उर्फ खुटी पुत्र सोहनलाल निवासी वाल्मीकी मौहल्ला वार्ड नं0 4 धारुहेडा बस अड्डा की दिवार के साथ वार्ड नं0 4 मे गोपाल के मकान के पास बैठ कर एक थैला मे अवैध शराब रखकर बेच रहा है। पुलिस को मिली सुचना पर रैडिंग पार्टी तैयार करके बस अड्डा के पास गोपाल के मकान के पास पहुँचे तो वंहा पर एक शख्श एक थैले के पास बैठा हुआ दिखाई दिया। वह शख्स पुलिस पार्टी को देखकर एक दम उठकर तेज-कदमो से गली के अन्दर की तरफ चलने लगा तब पुलिस ने तत्परता से कार्य कते हुए उस शक्स को शक के आधार पर काबू करके उसका नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम योगेश उर्फ खुटी पुत्र सोहनलाल निवासी वाल्मिकी मौहल्ला वार्ड नं0 4 धारुहेडा बतलाया तथा थैले को खोल कर चैक किया तो थैले मे 12 बोतल देशी शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना सैक्टर 06 धारुहेडा मे आपदा व आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफतार कर लिया है। बाद कार्यवाही आरोपी को पुलिस बेल पर छोडा गया है।

 

 

 

थाना कोसली के अन्तर्गत नाहड चौकी पुलिस ने लोकडाऊन के दौरान आदेशो की उल्लघंना करके बिना लाईसैंस/परमिट के अवैध रुप से शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए कुल 24 बोतल शराब बरामद की है। आरोपी अन्धेरे का फायदा उठाकर मोके से भाग गया। जांचकर्ता ने बतलाया की पुलिस को गस्त के दौरान सुचना मिली की नाहड सुरेली रोड पर पेड के निचे एक युवक शराब रखकर बेच रहा है। पुलिस ने मिली सुचना पर रैडिग पार्टी तैयार करके बताई जगह नाहड सुरेहली रोड पहुचे तो वंहा पर एक शक्स रोड की साईड मे पेड के निचे खडा हुआ था तथा पुलिस पार्टी को अपनी तरफ आता देख अंधेरे का फायदा उठाकर पेडो मे छुपता हुआ मौके से भाग गया तथा वंहा पर पेड के निचे रखी हुई शराब की गत्ता पेटियों को चैक किया तो उनमे कुल 24 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने नाम पता नामालूम व्यक्ति के खिलाफ आबकारी व आपदा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें