Rewari News : भाजपा के नक्से कदम पर चलकर अब कांग्रेस ने भी शुरू की सेवा भाव की रसोई 

रेवाडी। कोरोना संक्रमण के दौर में पीडित मरीजों, उनके परिजनों और जरूरतमंदों की सहायता करने के लिए विधायक चिरंजीव राव ने रेवाडी में कांग्रेस सेवा रसोई शुरू की है। कैप्टेन अजय सिंह यादव के निवास स्थान मॉडल टाउन में रोजाना भोजन के पैकेट्स बनाकर टीम चिरंजीव राव द्वारा कोरोना पीडितों, मरीजों और उनके परिजनों के लिए भेजने का काम शुरू कर दिया है। सोमवार को भी टीम चिरंजीव राव द्वारा रेवाडी के विभिन्न स्थानों पर भोजन के पैकेटस वितरित किए गए।



विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि कांग्रेस सेवा रसोई में तैयार भोजन के पैकेट कोविड सेंटर्स, विभिन्न अस्पतालों के बाहर परिजनों और जरूरतमंद लोगों को दिया जाएगा। इसके अलावा विभिन्न कालोनियों व गांवों में भी लोगों को नि:शुल्क भोजन उपलब्ध करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के समय में हर जरूरतमंद की सेवा करना पुण्य का कार्य है। कांग्रेस पार्टी व टीम चिरंजीव राव द्वारा रेवाडी में मास्क व सेनेटाइजर वितरण का कार्य निरंतर जारी है और अब कांग्रेस सेवा रसाई भी शुरू हो चुकी है। हमारी सोच यह है कि ऐसे संकट के समय में कोई भी व्यक्ति भुखा न सोए। 

विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि ये आपदा किसी धर्म या जाति पर नही है पूरे देश पर है। इसलिए हम सबको एकजुट होकर इसको हराना होगा। ताकि हमारे देश में फिर से वही खुशहाली लोट कर आए यही मेरी सबसे अपील है। उन्होंने बताया कि वे अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रहे हैं। जनता को जहां भी परेशानी हो रही हैं उनके पास फोन आ रहे हैं वो उनके समाधान करवा रहे हैं। जिनका समाधान फोन पर नही हो पाता वहां पर टीम चिरंजीव राव पंहूचती है। उन्होंने कहा कि बडा अफसोस है कि मैं कोरोना पॉजीटीव होने के चलते स्वयं नही जा सकता। लेकिन अब मेरी तबीयत में सुधार है और जल्द ही मैं लोगों की सेवा में उनके बीच पहुंचूगां। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें