Rewari News : रोहतक सांसद ने डीसी के साथ वर्चुअल मीटिंग कर कोविड संक्रमण के बारे में जानकारी ली

रेवाड़ी, 10 मई। रोहतक के सांसद डॉ अरविंद कुमार शर्मा ने आज डीसी यशेन्द्र सिंह से वर्चुअल मीटिंग कर कोविड संक्रमण के बारे में जानकारी ली। एमपी डॉ अरविन्द कुमार शर्मा ने कहा कि कोसली में लुकास कम्पनी आक्सीजन का प्लांट लगाना चाहती है। कम्पनी जो भी मदद मांगे उसकी इस कार्य के लिए मदद की जाएं। उन्होंने कहा कि कोसली क्षेत्र में टैस्टिंग की संख्या बढ़ाई जाएं ताकि संक्रमण को रोकने में मदद मिल सकें। टीकाकरण के बारे में उन्होंने कहा कि कोसली क्षेत्र में यह कार्य धीमी गति से हो रहा है, इसमें तेजी लाएं। कोविड मरीजों के बारे में उन्होंने कहा कि सभी अस्पताल दाखिल हुए मरीजों के बैड की संख्या डिस्पले पर प्रदर्शित करें। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में प्लाज्मा के लिए लोगों को प्रेरित किया जाएं। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि एम्बुलैंस कोविड मरीज की सेवा के लिए हमेशा उपलब्ध रहें, ताकि जरूरत पडऩे पर मरीज के परिजनों को परेशानी का सामना न करना पड़े। सांसद ने कहा कि कोसली अस्पताल के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा दो वेंटीलेटर दिए गए है उनकी स्थापना शीघ्र करवाई जाएं ताकि मरीजों को इसका लाभ मिल सकें।


डीसी यशेन्द्र सिंह ने सांसद डॉ अरविन्द कुमार शर्मा को कोसली क्षेत्र में कोविड-19 के बारे में विस्तार से जानकारी दी। डीसी ने कहा कि सांसद द्वारा दिए गए सुझावों पर कार्य किया जा रहा है तथा वैक्सीनेशन व टैस्टिंग आदि कार्य में तेजी लाई जाएगी। डीसी यशेन्द्र सिंह ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को इस बारे में निर्देश दिए। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें