Rewari News : मीडिया कर्मियों के लिए मीडिया सैंटर में वैक्सिनेशन कैंप का आयोजन किया गया

रेवाडी 19 मई। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन में रेवाड़ी जिला के मीडियाकर्मियों के लिए जिला मीडिया सैंटर में वैक्सिनेशन कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें मीडियाकर्मियों ने कोरोना रोधी टीका लगवाया।



डीसी यशेन्द्र सिंह ने कहा कि कोविड काल में मीडियाकर्मी फ्रंटलाइन में रहकर अपनी जान जोखिम में डालकर शासन-प्रशासन की आवाज व सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व गतिविधियों की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने में अपनी अतुलनीय भूमिका निभा रहे हैं। प्रदेश सरकार मीडियाकर्मियों की सुरक्षा पर पूरा ध्यान दे रही है और प्रदेशभर में मीडियाकर्मियों के लिए वैक्सिनेशन कैंप आयोजित कर उन्हें कोरोना से बचाव के लिए टीके लगाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज रेवाड़ी जिला में आयोजित यह वैक्सिनेशन कैंप मीडियाकर्मियों के स्वास्थ्य की सुरक्षा की दिशा में अहम कदम है। उन्होंने कहा कि प्रशासन व आमजन के बीच मीडिया की सक्रिय भूमिका है और बेहतर तरीके से जन सेवाओं को प्रदान करवाने में सभी सजगता से अपनी जिम्मेवारी निभा रहे हैं। वैक्सिनेशन के नोडल अधिकारी एवं एसएमओ डा. अशोक कुमार ने जिला सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग रेवाड़ी के कर्मियों का भी टीकाकरण कराया। उन्होंने कहा कि जिला सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग रेवाड़ी कोरोना महामारी के समय में फ्रंटलाइन में रहकर अपने दायित्व व कर्तव्यों का निर्वहन पूरी निष्ठïा व लग्न से कर रहा है। इस अवसर पर डा. अनुज कुमार, डा. विकास कुमार, एएनएम रेणू व अनिता व अनिल कुमार ने टीकाकरण में अपना सहयोग किया।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें