Rewari News : कोविड से बचाव के लिए सेनेटाइजेशन कार्य जारी : डीसी यशेन्द्र सिंह

रेवाड़ी, 22 मई। सरकार द्वारा समय-समय पर जारी दिशा निर्देशों की अनुपालना में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए नगर परिषद् व नगर पालिका द्वारा शहर में तथा पंचायत विभाग द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में सैनिटाईजेशन का कार्य लगातार जारी है।



उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि नगर परिषद व नगर पालिका द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में शहर के सभी वार्डों में सैनिटाईजेशन का कार्य किया जा रहा हैं। कोरोना वायरस के विस्तार को रोकने के लिए शहर के सार्वजनिक स्थानों, मार्किटों तथा कान्टेनमेन्ट जोनों को सैनिटाजेशन किया जा रहा हैं। उन्होंने बताया कि प्रतिदिन घरों, गली-मौहल्लों व बाजारों को सैनिटाइज करवाने के साथ-साथ कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को जागरूक भी किया जा रहा हैं ।
  डीसी ने बताया कि शहरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी पंचायत विभाग के माध्यम से ट्रैक्टर पर मशीनों व अन्य साधनों से सेनेटाइजेशन का कार्य किया जा रहा तथा लोगों को इस संक्रमण से बचने के लिए जागरूक किया जा रहा हैं।
उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने लोगों से अपील की है कि लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है, वे घरों में रहे सुरक्षित रहे, मास्क का प्रयोग  और दो गज की दूरी का पालन  करें। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से खुद को सुरक्षित रखने का सबसे बेसिक और महत्वपूर्ण उपाय है कि हम सफाई से रहें। साफ-सफाई का ध्यान रखना सबसे जरूरी है। आप सबके सहयोग से ही हम कोरोना की चेन तोड़ सकते हैं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें