Rewari News : आणविक प्रयोगशाला में पिछले 24 घंटों में किए गए 2965 टैस्ट : DC

रेवाड़ी, 22 मई। जिला के लोगों को अब कोविड संक्रमण से संबंधित रिपोर्ट अब 24 घंटे में मिल रही है, जो एसएमएस के माध्यम से लोगों को भेजी जा रही है। यदि किसी नागरिक को बाहर जाने के लिए हार्ड कॉपी की आवश्यकता है तो वे नागरिक अस्पताल रेवाडी के कमरा नंबर 117 से तथा जिला कीे पीएचसी व सीएचसी के मैडिकल ऑफिसर से भी रिपोर्ट की हार्ड कॉपी प्राप्त कर सकते हैं।

डीसी यशेन्द्र सिंह ने बताया कि अब कोविड पॉजिटिव केस का जल्दी पता चल जाएगा जिससे कोरोना की चैन को तोडऩे में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि देर से रिपोर्ट मिलने के कारण टैस्ट कराने वाले नागरिक ईधर-उधर घूमते रहते थे तथा रिपोर्ट का इंतजार करते थे। लेकिन अब रिपोर्ट जल्द मिल रही है जिससे प्रशासन का पॉजिटिव केसों पर फोकस रहेगा।
कोविड-19 टेस्टिंग बुलेटिन
आणविक प्रयोगशाला रेवाड़ी के नोडल अधिकारी डॉ जोगेन्द्र तंवर ने बताया कि लैब में पिछले 24 घंटों के  अंदर कुल 2965 नागरिकों के टैस्ट किए गए, जो प्रदेश की अन्य प्रयोगशालाओं से सबसे अधिक है, इसमें 94 नागरिक पॉजिटिव पाए गए हंै। उन्होंने बताया कि लैब में अब 24 घंटे काम किया जा रहा है ताकि कोविड की कोई रिपोर्ट लम्बित न रहे। उन्होंने बताया कि रेवाडी आणविक प्रयोगशाला में एक लाख 43 हजार 246 लोगों का टैस्ट किया गया, जिनमें से 13 हजार 557 नागरिक पॉजिटिव पाए गए हैं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें