Rewari News : बावल के दुकानदारों को एसओपी का पालन न करने पर भुगतने पड़े चालान

रेवाड़ी, 22 मई। बावल नपा क्षेत्र में दो बजे के बाद दुकानें खुली पाए जाने पर निरीक्षण टीम में शामिल तहसीलदार बावल मनमोहन सिंह व नपा बावल सचिव समयपाल की संयुक्त टीम ने दो दुकानों के चालान कर 22 सौ रुपए वसूले।



उल्लेखनीय है कि जिलाधीश यशेन्द्र सिंह ने जिला रेवाड़ी में दुकानों को प्रात: 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक खोलने के आदेश जारी किए हुए हैं। निरीक्षण टीम में बावल के तहसीलदार मनमोहन, नपा सचिव समयपाल थे। निरीक्षण टीम ने बताया कि उनके निरीक्षण का कार्य लगातार चलता रहेगा।
डीएमसी दिनेश यादव ने कहा कि उनका मकसद चालान करने का नहीं बल्कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकना है, जिसके लिए दुकानों का समय निर्धारित किया गया है। लेकिन कुछ दुकानदार नियमों की अवहेलना कर रहे हैं उन पर नकेल कसना जरूरी है। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सभी नागरिकों को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए ताकि हम जिले में कोरोना की चैन को तोडऩे में कामयाब हो सकें।
डीएमसी दिनेश यादव ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले फेमस टीवी सीरियल लापतागंज के कोरोना वायरस पर आधारित 86वें ऐपिसोड का हवाला देते हुए बताया कि जिला के लोगों को इस सीरियल को देखकर जानलेवा कोरोना महामारी के खतरों से सबक लेना चाहिए। उनहोंने बताया कि यह ऐपिसोड कोरोना वायरस के संबंध में दिखाया गया था जो आज के समय के साथ मेल खा रहा है। कमाल है हमारे लेखकों की कल्पना कि उन्होंने अपने लेखनी के माध्यम से इतने सालों पहले ही कोरोना के खतरों बारे लिख दिया था। कोरोना के दौरान आस-पास की स्वच्छता पर विशेष ध्यान देना चाहिए और दो गज की दूरी, फेस मास्क लगाना, हाथ धोना आदि नियमों की कड़ाई से पालना करनी चाहिए।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें