expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गांवों व कालोनियों में मास्क व सेनिटाइजर प्रदान किए

रेवाडी। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं व टीम चिंरजीव राव ने रेवाडी विधानसभा के दर्जनों गांवों व दर्जनों कालोनियों में मास्क व सेनिटाइजर प्रदान किए। टीम चिरंजीव राव कोरोना काल में जरूरतमंदो की हर संभव मदद कर रही है। टीम के सदस्यों दीनदयाल यादव, नरेश शर्मा, रवि शर्मा, रामेहर यादव, विकास यादव, शुभम गुप्ता, हरिंद्र तंवर इत्यादि ने मास्क व सेनिटाइजर वितरित करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव व रेवाडी विधायक चिरंजीव राव के निर्देशानुसार हम कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के केस बढना चिंता का विषय है। इस महामारी से लडने के लिए मास्क व सेनेटाईजर से बढिया और कोई सुरक्षा का साधन नही है। इसलिए समय-समय पर हाथ सेनेटाईजर से धोएं व हमेशा मास्क पहनकर ही घर से निकलें। 



उन्होंने कहा कि लोगों को यह तो पता है कि कोरोना से बचने के लिए चेहरा ढकना आवश्यक है लेकिन उनके पास मास्क नही हैं। इसलिए हमने निणर्य लिया है कि जरूरतमंदों को मास्क व सेनेटाईजर वितरित करेंगें। इसी कडी में हम काफी दिनों से विभिन्न गांवों व विभिन्न कालोनियों में रोजाना मास्क व सेनिटाइजर वितरित कर रहे हैं आगे भी इसी तरह से करेंगें। उन्होंने कहा कि जनप्रिय विधायक चिंरजीव राव के कोरोना संक्रमित होने के कारण वे जनता के बीच नही आ पा रहे हैं। लेकिन उन्होंने अपनी टीम बनाई हुई है जो उन्ही के दिशा-निर्देशानुसार कार्य कर रही है। टीम चिरंजीव राव ने कहा कि मौजूदा सरकार को कोरोना के साथ-साथ अन्य जो मुद्दे हैं उनको भूलना नही चाहिए। आज के समय में बेराजगारी, किसानों की दयनीय स्थिति व मंहगाई सातवें आसमान पर है। बेरोजगारी से लोगों का जीना मुशिकल हो गया है। इसलिए सरकार को इन सभी मुद्दों का भी हल निकालना चाहिए। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें