Rewari News : पुलिस ने ईद पर्व को लेकर किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम तथा कोविड-19 SOP नियमों की पालना करने के दिए सख्त निर्देश

हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी ईद का त्यौंहार 14 मई 2021  को  मनाया जा रहा है। कुछ असमाजिक तत्व इस पर्व को धार्मिक व जातीय झगड़े का विषय बना देते हैं। ऐसी परिस्थितियों को मध्यनजर रखते हुए पुलिस अधीक्षक रेवाडी ने जिला पुलिस रेवाडी के आमजन की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ईद पर्व पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध करने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक महोदय ने कोविड-19 संक्रमण के चलते जिला के सभी थाना प्रबंधकों को निर्देश दिए हैं कि अपने अपने इलाके में पड़ने वाली मस्जिद के मौलवी एवं इमामो से संपर्क स्थापित किया जाए कि कोरोना वायरस महामारी की चैन को तोड़ने के लिए मस्जिद में भीड़ के साथ नमाज अदा ना कराएं

सभी पीसीआर एंव राइडर को निर्देश दिए गए है कि पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से जहां भी अव्यवस्था की सूचना प्राप्त होगी तुरंत मौके पर जाकर स्थिति से निपटेगें।

पुलिस अधीक्षक रेवाडी  ने जिले के सभी नागरिकों को ईद पर्व की बधाई देते हुए कहा है कि इस त्योहार पर अपने पुराने गिले-शिकवे दूर करके बिना किसी भेदभाव और वैर विरोध के इस पावन पर्व का आन्नद लें। इसके साथ ही कानून व्यवस्था की पालना करते हुए हरसंभव पुलिस का सहयोग करें और किसी भी आपत्ति में पुलिस को तुरंत सूचित करें और कहा कि कानून एंव शांति व्यवस्था को किसी भी सूरत में बिगडने नहीं दिया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक महोदय ने जिला वासियों से अपील की है कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार कोविड-19 संक्रमण के चलते एवं महामारी से निपटने हेतु घोषित लॉकडाउन (महामारी अलर्ट- हरियाणा सुरक्षित) के मद्देनजर सार्वजनिक स्थानों पर  भीड़ करने पर संपूर्ण पाबंदी लगाई गई है।  राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए कोविड-19 महामारी के निर्देशों की सख्ती से पालना करें व ईद का पर्व घर पर ही अपने परिवार जनों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए मनाएं।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें