Rewari News : टीम दीपेंद्र ने ग्रामीण क्षेत्रों में मास्क, सेनेटाइजर, वस्त्र व खाद्य सामग्री का वितरण किया



रेवाड़ी 29 मई : टीम दीपेंद्र ने आज कुण्ड, कुण्ड बैरियर व मनेठी बस स्टैडं व माजरा बस अड्डा में माढंण रोड़ स्थित झुग्गी-झोपड़ी में रहने लोगों को सहायतार्थ मास्क, सेनेटाइजर, वस्त्र व खाद्य सामग्री का वितरण किया। इस मोके पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष लवली यादव ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के चलते प्रदेश में लॉक डाउन लगा हुआ है। ऐसे में मजदूर वर्ग अपने काम पर नहीं जा सकता ऐसे में उसके सामने रोजी रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है इसी को मद्देनजर रखते हुए राज्यसभा सांसद व कमेरे वर्ग के हमदर्द दीपेंद्र हुड्डा ने यह निर्णय लिया कि सभी युवा साथी मिलकर ऐसे लोगों की सहायता करें जो लॉकडाउन के चलते काम नहीं कर पा रहे इसी कड़ी में दीपेंद्र टीम ने राशन तथा अन्य सामग्री का वितरण किया। 



उन्होंने बताया कि इससे पहले बावल, खोरी बस अड्डा, पाली बस अड्डा, गोठडा बस अड्डे पर भी सामग्री वितरण कर चुके हैं। उन्होंने यह भी कहा कि लॉकडाउन में यह कारवां आगे भी चलता रहेगा। उन्होंने सभी पार्टी के लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस महामारी में राजनीति न कर सभी पार्टियां मिलकर आपदा की इस लड़ाई को लड़ेंगे। इस मौके पर युवा नेता एडवोकेट अनिल चौधरी ने कहा कि मानव सेवा ही सबसे बड़ा धम॔ होता है इसलिए सभी को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर लोगों की सहायता करनी चाहिए।इस मौके पर पवन यादव गोठड़ा, नितिन माजरा, सन्नी,दीपक गोठड़ा, जस्सू पहलवान हरचंदपुर, रोहित जेतड़ावास, रमेश धनखड़, सतीश मैनेजर, अनुज इंजीनियर, मोहित टींट, अनील टीटं सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें