Rewari News : कोविड-19 की गाइडलाइन की पालना न करने पर रेवाड़ी में 22 व धारूहेडा में 2 दुकानदारों के काटे चालान

रेवाड़ी, 17 मई। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह के निर्देश पर नगर परिषद रेवाडी, व मार्किट कमेटी रेवाड़ी व नगर पालिका धारूहेडा की टीम ने सरकार द्वारा कोविड-19 को लेकर जारी की गई गाइडलाइन की पालना न करने पर सोमवार को रेवाड़ी शहर में 22 दुकानदारों व धारूहेडा में 2 दुकानदारों के चालान किए।


कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद रेवाड़ी मनोज यादव ने अपनी टीम के साथ निरिक्षण के दौरान समय से पहले दुकान खोलने व खुली दुकानों के 14 चालान कर 6400 रूपए का जुर्माना किया। इसी कडी में आज धारूहेडा नगरपालिका सचिव अनिल कुमार द्वारा शनि मंदिर के सामने मिष्ठïान भंडार की खुली 2 दुकानों के एक-एक हजार रूपए के चालान किए गये हैं। वहीं सचिव एवं कार्यकारी अधिकारी मार्किट कमेटी रेवाड़ी की टीम द्वारा भडावास रोड, पुरानी सब्जी मंडी से झज्जर चौक पर फ्रूट व सब्जी विक्रेता की रेट लिस्ट चैक की गई जिसमें निर्धारित रेट से अधिक रेट से अधिक कीमत का सामान बेचने पर 8 दुकानदारों के 8 हजार रूपए के चालान किए गए। सत्यप्रकाश, सचिव एवम् कार्यकारी अधिकारी, मार्किट कमेटी रेवाड़ी द्वारा अपनी टीम भरत सिंह नीलामी अभिलेखक, नरेश कुमार मंडी प्रयवेक्षक, ललित व्सं जय कुमार के साथ भडावास रोड, पुराणी सब्जी मंडी व झज्जर चौक पर फ्रूट व् सब्जी विक्रेता के रेट चैक किये गए जिसमे निर्धारित रेट से अधिक रेट पर बेचने पर भडावास रोड पर सुनील पुत्र श्रीलाल, मोनू पुत्र रमेश, मनोज पुत्र श्याम सिंह, पुरानी सब्जी मंडी में कालू फ्रूट वाला, झज्जर रोड पर नविन पुत्र प्रेम कुमार, राजेश पुत्र सतीश व् शिवम् पुत्र मेहर चन्द कुल 8 दुकानदारो के कुल  8000 का चालान किया गया l अब तक 25 दुकानदारों के कुल 25000 रुपए के चालान काटे गए।



टीम शहर में हर व्यापारिक संस्थाओं व अन्य संस्थाओं का औचक निरीक्षण कर रही है। सरकार के निर्देश है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए कहीं भी कोविड-19 की गाइड लाइन की अवहेलना नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोविड-19 खतरनाक वैश्विक महामारी है। इससे पूरा विश्व प्रभावित हुआ है। ऐसे में इसके संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक कोविड-19 के लिए जारी एसओपी की पालना करें ताकि इसके संक्रमण को रोका जा सके और लोगों की जान बचाई जा सके।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें