Rewari News : विधायक चिरंजीव राव ने ऑक्सीजन की कमी को लेकर सरकार पर सवाल उठाया

रेवाडी। विधायक चिरंजीव राव ने कोरोना संक्रमण महामारी से हो रही मौतों पर सरकार को घेरा है। उन्होंने ऑक्सीजन की कमी को लेकर सरकार पर सवाल उठाया है। विधायक ने कहा कि हमारा देश ऑक्सीजन का सबसे बड़ा उत्पादक है, देश में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं थी। उन्होंने सरकार की नीति पर सवाल किया कि घातक  कोरोना महामारी के बीच भी ऑक्सीजन देश के बाहर निर्यात की गई। पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। अस्पतालों में वैक्सीन नही है, बेड नही हैं, वेंटिलेटर और आक्सीजन नही हैं लेकिन देश के प्रधानमंत्री बेपरवाह होकर रैलियां करने लगे हुए हैं। 



चिरंजीव राव ने कहा कि कई दिनों से रेवाड़ी के सरकारी व निजी अस्पताल और मीडिया आक्सीजन सिलेंडर की कमी का रोना रो रहे है, पर सरकार के कान पर जूं तक नही रेंग रही है। रेवाड़ी में कोरोना संकट में जीवनदायनी आक्सीजन पर्याप्त मात्रा में मिले उसके लिए सरकार क्या कर रही है। उन्होंने कहा कि एक साल पहले भी हम इसी स्टेज पर थे और एक साल बीत जाने के बाद भी समस्या ज्यों की त्यों हैं। इस बात से सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार इस महामारी को लेकर कितनी गंभीर है। 

विधायक ने कहा कि एक साल पहले देश के प्रधानमंत्री द्वारा 20 लाख करोड रूपये की झूठी घोषणा की गई थी। आज तक एक रूपया भी यदि स्वास्थ्य सेवाओं पर भाजपा सरकार द्वारा लगाया गया हो। दूसरी तरफ अब भी प्रधानमंत्री यही बोल रहे हैं कि सब कुछ ठीक चल रहा है। जबकि सच्चाई यह है कि देश में कोरोना संक्रमण ने घातक रूप ले लिया है। रोजाना ढाई लाख से ज्यादा संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, अस्पतालों में आक्सीजन की कमी होती जा रही है, जिसके चलते कई मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं, सरकार ऑक्सीजन की पर्याप्त मात्रा होने का दावा कर रही है। जब आक्सीजन की कोई कमी नही है तो रेवाडी के निजी अस्पताल, डाक्टर, कोरोना मरीज आक्सीजन सिलेंडरों की व्यवस्था के लिए दर-दर क्यों भटक रहे हैं। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें