expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : कोरोना से निपटने के लिए भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता कमर कसे : हुकुमचंद यादव

भाजपा जिला कार्यालय में कोरोना महामारी से निपटने के लिए एक बैठक बुलाई गई। उक्त जानकारी देते हुए भाजपा युवा मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी एडवोकेट नितेश अग्रवाल ने बताया कि बैठक की अध्यक्षता भाजपा युवा जिला अध्यक्ष एडवोकेट मनीष गुप्ता की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव, भाजपा जिला हुकुमचंद यादव, उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता भी मुख्य रूप से मौजूद रहे।  



बैठक को संबोधित करते हुए कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष हुकुमचंद यादव ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर जिस प्रकार से भारत में हुई है उससे निपटने के लिए भाजपा युवा इकाई के प्रत्येक सदस्य को अपनी कमर कस लेनी चाहिए जिसके तहत रेवाड़ी जिले में 8950755899 तथा 8950955899 हेल्पलाईन नंबर जारी किए गए है जो 24 घंटे लोगों की सेवा में उपलब्ध रहेंगे। उपरोक्त हेल्पलाईन के संयोजक स्वयं युवा जिला अध्यक्ष मनीष गुप्ता व सह संयोजक युवा जिला महामंत्री रविंद्र गुर्जर रहेंगे। उन्होने बताया कि पूरे जिले में कोई भी कोविड पीड़ित व्यक्ति या उनके संबंधी अस्पताल में बेड की उपलब्धता, दवाईयों की उपलब्धता, मास्क, सेनिटाईजर, ब्लड, प्लाज्मा और कोविड से संबंधित जानकारी या सहायता के लिए उपरोक्त नंबर पर संपर्क कर सकते है।
युवा जिलाध्यक्ष मनीष गुप्ता ने बताया कि इस समय प्लाज्मा व अस्पताल में बेड व आॅक्सीजन की कमी को लेकर पूरा देश जूझ रहा है। इस प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए प्लाज्मा डोनोर्स डाटा इंचार्ज एडवोकेट नितेश अग्रवाल, अस्पतालों में बेड व आॅक्सीजन की व्यवस्था का इंचार्ज एडवोकेट रविंद्र गुर्जर व आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए सामाजिक संस्थाओं से ताल-मेल की जिम्मेदारी एडवोकेट विकास सतीजा को सौंपी गई है।
इस अवसर पर युवा जिला उपाध्यक्ष लोकेश पंडित, अरूण तंवर, सुरेंद्र, मनोज यादव सचिव योगेश वर्मा, आकाश टूमना, एडवोकेट मोहित यादव, लीगल कमेटी सहसंयोजक एडवोकेट मोहित गोयल, कार्यकारिणी सदस्य दयाराम यादव, अधिनायक गौड, मनोज जाडरा, करण जैन, श्रीकांत व होशियार प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
फोटो 1: भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों व कार्यकारिणी सदस्यों को जिम्मेदारियां सौंपते हुए युवा जिला अध्यक्ष एडवोकेट मनीष गुप्ता।


एक्सईएन के निलंबन की मांग को लेकर जिला अध्यक्ष व विधायक कोसली से मिला रेवाड़ी भाजपा युवा मोर्चा
बुधवार को एक्सईएन को निलंबित करने की मांग को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी ने गृह मंत्री को अपनी शिकायत कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव व रेवाड़ी जिला अध्यक्ष हुकुमचंद यादव के मार्फत भेजी है। उक्त जानकारी देते हुए युवा जिला मीडिया प्रभारी एडवोकेट नितेश अग्रवाल ने बताया कि रेवाड़ी नगर परिषद में कार्यरत एक्सईएन हेमंत द्वारा पार्षद व रेवाड़ी भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मनीष गुप्ता के साथ बदसलूकी की थी। इसी कड़ी में आज पूरी भाजपा युवा मोर्चा रेवाड़ी की टीम भाजपा कार्यालय में एकत्रित हुई और कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव व रेवाड़ी जिला अध्यक्ष हुकुमचंद यादव के मार्फत गृह मंत्री अनिल विज को एक शिकायत भी सौंपी और पूरी भाजपा युवा मोर्चा की टीम ने मांग की कि सरकारी अधिकारी जनता की सेवा के लिए लगाए जाते है न कि उन्हें परेशान करने के लिए। जब वे पार्षद व भाजपा के युवा जिला अध्यक्ष के साथ ही बदसूली करेंगे तो आम जनता से तो और भी पूरी तरह से व्यवहार करते होंगे। वहीं विधायक लक्ष्मण सिंह यादव व जिला अध्यक्ष हुकुमंच यादव ने उन्हें आश्वासन दिया कि वे जल्द ही इस पर कार्यवाही करवाऐंगे। शिकायत सौंपने वालों में युवा जिला अध्यक्ष मनीष गुप्ता, महामंत्री एडवोकेट रविंद्र गुर्जर व देवेंद्र यादव, युवा जिला उपाध्यक्ष लोकेश पंडित, अरूण तंवर, सुरेंद्र, मनोज यादव, सचिव एडवोकेट विकास सतीजा, योगेश वर्मा, आकाश टूमना, एडवोकेट मोहित यादव, लीगल कमेटी सहसंयोजक एडवोकेट मोहित गोयल, कार्यकारिणी सदस्य दयाराम यादव, अधिनायक गौड, मनोज जाडरा, करण जैन, श्रीकांत व होशियार प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
फोटो 2,3,4: एक्सईएन को निलंबित करने की मांग को लेकर विधायक लक्ष्मण सिंह यादव कोसली व जिला अध्यक्ष हुकुमचंद यादव को शिकायत पत्र सौंपते भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें