expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : मोटरसाईकिल चोरी करने के मामले मे एक आरोपी को किया गिरफतार

रेवाड़ी की सीआईए थाना पुलिस ने मोटर साईकिल चोरी की मामले में मुख्य आरोपी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। सोमवार शाम को डीएसपी अमित भाटिया ने सीआईए थाने में प्रैस कांफ्रेंस कर इसका खुलासा किया। इस मौके पर उनके साथ सीआईए थाना इंचार्ज एसएचओ विद्यासागर भी मौजूद रहे। 



जानकारी के अनुसार गत 03 मार्च 2021 को शिकायतकर्ता सुरेश कुमार निवासी कानूवाडा थाना कोटकासिम जिला अलवर ने थाना शहर रेवाडी के अन्तर्गत जगन गेट चोकी पुलिस मे शिकायत दि थी की उसने अपनी मोटरसाईकिल न. आर. जे 40-एस.एफ-1342 को समय करीब 1.00 पि.एम दोपहर मे वात्सलय हस्पताल रेवाडी के बाहर खडी की थी। जो समय करीब 1.30 पी.एम पर वह वापिस आया तो वंहा पर मोटरसाईकिल नही मिली तब शिकायतकर्ता की शिकायत पर थाना शहर रेवाडी मे पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। 



सीआईए रेवाडी पुलिस ने मामले मे त्वरित कार्यवाही करते हुए सी.सीटी.वी फुटेज के आधार व गुप्त सोर्सिज के आधार पर कठिन परिश्रम हेतू मोटरसाईकिल चोरी के आरोपी का पता लगाकर गत 03 अप्रैल को आरोपी दिपक पुत्र राधेश्याम निवासी खडगवास थाना रामपुरा जिला रेवाडी को गिरफतार करवाया गया। तपतीश के दोरान मुख्य सिपाही कमल द्वारा दिनांक 04 अप्रैल को आरोपी को अदालत मे पेश करके पुछताछ के लिए 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। आरोपी ने पुछताछ के दोरान जिला रेवाडी के अलग-अलग थानाक्षेत्र से कुल 8 मोटरसाईकिल चोरी करने कि वारदात कबूल की है। तपतिश के दोरान सीआईए रेवाडी के सहयोग से आरोपी द्वारा चोरी की मोटरसाईकिल बिकवाने वाले मिस्त्री भूपेन्द्र पुत्र धर्मेन्द्र निवासी जाडरा व चोरी की मोटरसाईकिल मोटरसाईकिल खरीदने वाले आरोपी दिल्लूथार हुसैन उर्फ दिलबर पुत्र अब्बास अली निवासी टाकागस थाना कोतवाली जिला कुच्चविहार पश्चिमी बंगाल हाल आर्य भट्ठा महेन्द्रगढ रोड रेवाडी को गिरफतार करके एक मोटरसाईकिल बरामद कर ली है। आरोपी से पुछताछ की जा रही है। चोरी की गई मोटरसाईकिल बरामद करने के लिए सीआईए रेवाडी द्वारा भरसक प्रयास किए जा रहे। जल्द ही चोरी की गई सभी मोटरसाईकिल बरामद की जाएगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें