Bounsi News: बौंसी के सीएनडी हाई स्कूल मैदान पर लगने वाले हाट में नहीं हो पा रहा कोरोना गाइडलाइन का अनुपालन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

प्रखंड क्षेत्र के सीएनडी हाईस्कूल मैदान पर लगने वाले हाट में कोरोना गाइडलाइन का अनुपालन नहीं हो पा रहा है। खरीदारी करने आ रहे ग्राहक के साथ साथ दुकानदार भी मास्क का प्रयोग नहीं कर रहे हैं। जिससे कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता नजर आ रहा है। मालूम हो कि, कोरोना के संक्रमण के चैन को तोड़ने के लिए पुरानी हाट को स्थानांतरित कर सीएनडी हाईस्कूल मैदान पर हाट लगाया जा रहा है। बावजूद इसके लोग लापरवाही से खरीदारी कर रहे हैं एवं 

दुकानदार भी लापरवाही बरत रहे हैं। ना तो ग्राहक मास का उपयोग कर रहे हैं और ना ही दुकानदारों द्वारा मास्क का उपयोग किया जा रहा है। सामाजिक दूरी का भी पालन नहीं कर रहे हैं। मालूम हो कि प्रखंड में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। लोगों की मौत भी कोरोना के कारण हो रही है। वहीं अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि, सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करना सभी के लिए अनिवार्य है। पालन नहीं करने पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें