expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Bounsi News: छापेमारी के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तों को भेजा गया जेल

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बौंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत हंसडीहा भागलपुर स्टेट हाईवे पर भलजोर चेक पोस्ट के समय शिव पार्वती लाइन होटल में छापेमारी के बाद जिला प्रशासन के द्वारा अलग-अलग तरह की चार प्राथमिकी बौंसी थाने में दर्ज कराई गई है। साथी सोमवार को गिरफ्तार पांच अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। इस मामले के मुख्य अभियुक्त ढाबा मालिक बाराहाट थाना क्षेत्र के अरविंद साह के पुत्र रवि कुमार की तलाशी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। उक्त मामले में उत्पाद विभाग के एंटी लिकर टास्क फोर्स के प्रभारी अजीत कुमार सिंह के द्वारा उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी में बताया गया है कि, होटल में तलाशी लेने के बाद होटल के पीछे पानी के गड्ढों के पास से तीन प्लास्टिक के थैले में छुपा कर रखा हुआ शराब बरामद किया गया है। बताया गया है कि, कुल 18.750 लीटर शराब बरामद की गई है। वही 40 खाली बोतल भी पीछे फेंके हुए थे। प्राथमिकी में यह भी बताया गया है कि, ढाबा मालिक रवि कुमार साह बाराहाट निवासी यहां पर भोजन बनवाने एवं खिलाने के साथ-साथ अवैध शराब का कारोबार भी करता है। वहीं इसी होटल में नाबालिग के बाल श्रम कराने के आरोप में श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी के द्वारा बाल श्रम अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। साथ ही 

विद्युत ऊर्जा चोरी के मामले में भी प्रखंड के विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर के द्वारा भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बताया गया कि, 91700 रुपया विद्युत चोरी का जुर्माना लगाया गया है। वहीं प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी के द्वारा चौथी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी में बताया गया है कि, उक्त ढाबे में घरेलू गैस सिलेंडर से गैस को व्यावसायिक सिलेंडर में रिफिलिंग करके अवैध कारोबार किया जा रहा था। छापेमारी के दौरान इंडियन कंपनी का 2 व्यवसायिक सिलेंडर खाली एवं एक भरा हुआ सिलेंडर और 1 घरेलू सिलेंडर खाली पाया गया है। घरेलू गैस सिलेंडर से व्यवसायिक सिलेंडर में रिफिलिंग, अवैध भंडारण के साथ ही कालाबाजारी एवं धोखाधड़ी करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि, इस मामले में गिरफ्तार बाराहाट निवासी अरविंद साह के पुत्र अंकित कुमार, ब्रह्मदेव साह के पुत्र नीरज कुमार साह एवं बौसी थाना क्षेत्र के राजा पोखर गांव निवासी मोहनलाल हांसदा, झारखंड के देवघर जिला अंतर्गत सारठ थाना क्षेत्र अंतर्गत कपसा गांव निवासी आफताब अंसारी के अलावा सरैयाहाट थाना क्षेत्र के चोराजोर निवासी बाल्मीकि कुमार को जेल भेज दिया गया है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें