Rewari News : मारपीट कर धमकी देने मामले में तीन ओर नाबालिक से छेड़छाड मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

थाना रामपुरा पुलिस ने मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने के मामले में तीन ओर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान रेवाड़ी के गांव कुण्डल निवासी अंकित, गांव बवाना गुज्जर निवासी यादराम व बधराना निवासी कमल के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि धामलावास निवासी गजेन्द्र सिंह तथा उसी के गाँव का रामानन्द शराब के ठेकों के पार्टनर है।जिसका लाईसैन्स रामानन्द के नाम से निकला हुआ है। गत 7 फ़रवरी को करीब साढ़े 11 बजे पैसे के लेन-देन को लेकर गली न.4 मयूर विहार निवासी सज्जन सिंहबधराना निवासी कमलझाबुआ निवासी बबलू उर्फ खत्रीकुंडल निवासी अंकितबवाना गुर्जर निवासी यादराम ने मिलकर शराब के ठेके के हिसाब किताब को लेकर गजेन्द्र के साथ मारपीट करके उसे घायल कर दिया था तथा उसे जान से मारने की धमकी भी दी। उक्त आरोपीगण भी गजेन्द्र के साथ शराब के ठेके में हिस्सेदार हैं। मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए बुधवार को पुलिस ने मामले में संलिप्त तीन ओर आरोपियों अंकित पुत्र मिल्कराज निवासी कुंडल, यादराम पुत्र धनराज निवासी बवाना गुज्जर व कमल पुत्र जगराम निवासी गाँव बधराना रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया।

मारपीट करके मोबाइल व पैसे छीनने का प्रयास करने व जान से मारने के धमकी देने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार




थाना शहर रेवाड़ी पुलिस ने मारपीट करके मोबाइल व पैसे छीनने का प्रयास करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान गुजरात भावनगर निवासी पवन के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता शेखर निवासी भरतपुर राजस्थान ने पुलिस में शिकायत दी थी की मैं नशिया जी रोड शान्ति नगर रेवाड़ी में किराये पर रहता हुँ। मै घर के बाहर खडा हुआ मोबाईल पर बात कर रहा था तो वहाँ पर 3 लडके मोटरसाइकिल लेकर खडे हुए थे। उन लडको ने मेरे पास आकर मेरा फोन छिनने का प्रयास किया तथा पैसे माँगने लगे। तब मैने अपने चाचा भारत शर्मा के पास फोन कर दिया और मेरे चाचा वहाँ आ गए। वो सभी लडके  मेरे व मेरे चाचा के साथ झगडा करने लग गए और पत्थरो व डंडो से उन्होंने मुझे व मेरे चाचा को चोटे मारी व जान से मारने की धंमकी देकर वहाँ से भाग गए। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरु कर दी थी। पुलिस ने मामले मे कार्यवाही करते आरोपियो का पता लगाकर मामले में संलिप्त एक आरोपी पवन पुत्र बेल सिंह निवासी भावनगर गुजरात हाल निवासी भीम बस्ती रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया।

   

घर में घुसकर नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार


थाना जाटूसाना पुलिस ने घर में घुसकर नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता ने पुलिस में शिकायत दी थी की एक लड़का पिछले कई दिनों से मेरी लड़की को परेशांन कर रहा था। इसके बाद मैं ओर मेरा भाई ने उस लडके के घर जाकर उसके परिवार वालो को उसकी हरकतो के बारे मे बताया। लडके के परिवार वालो ने आगे से ऐसा न होने का वादा किया। इसके बाद 17 मार्च को दोपहर के समय वही लड़का अपनी मोटर साईकिल पर सवार होकर आया और मोटरसाईकिल बाहर गली मे खडी करके मेरे घर के अन्दर घुस गया और मेरी 16 वर्षीय लडकी के साथ छेडछाड करने लग गया । मेरी लड़की ने जब इसका विरोध किया व शोर मचाने लगी तब उसने मेरी लडकी को जान से मारने की धमकी दी और वहाँ से भागने लगा। तभी गली मे खडे कुछ व्यक्तियो ने मेरी लडकी का शोर सुनकर आरोपी लडके को भागते हुए देख लिया व उसको व उसकी मोटर साईकिल सहित काबू कर लिया। पुलिस को सुचना मिलने पर शिकायतकर्ता की शिकायत पर पोस्को अधिनियम व भारतीय दण्ड सहिंता अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें