Rewari News : मंत्री डा. बनवारी लाल को स्थायी आमंत्रित सदस्य बनाए जाने पर सम्मानित किया

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जेपी नड्डा की सहमति से भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य, विशेष आमंत्रित सदस्य, स्थायी आमंत्रित सदस्य की घोषणा की गई।



जिसमें हरियाणा राज्य से कैबिनेट मंत्री डा. बनवारी लाल को स्थायी आमंत्रित सदस्य बनाए जाने पर विभिन्न गांव के सरपंचों व नंबरदार और ग्रमीणों ने सहकारिता मंत्री डॉक्टर बनवारीलाल को उनके बावल निवास स्थान पर पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व अनुसूचित जाति के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य  का आभार व्यक्त किया। इनमें रोहताश नंबरदार, सरपंच रूपचंद, पंच महेश कुमार, सतबीर, मदन,  जितेंद्र, चित्र और राजपाल ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी में विशेष आमंत्रित सदस्य बनने पर सहकारिता मंत्री को शुभकामना दी। नंबरदार रोहताश ने सहकारिता मंत्री को बधाई को देते हुए कहा कि मंत्री को जो जिम्मेवारी मिलती है उसे ईमानदारी से निर्वाह करते हैं सहकारिता मंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र और पूरे प्रदेश में भी विभिन्न प्रकार के विकास कार्य करवाएं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें