Palwal News : हिंदी फिल्म जूनून के ऑडीशन एडवांस इंस्टिट्यूट पलवल में हुए सम्पन - हर्ष यादव

जन्नत फिल्म प्रोडक्शन एवं बालेश्वर फिल्म के बैनर तले बनने जा रही हिंदी फिल्मों जूनून, चालबाज़ी, अर्धनारी के ऑडीशन आज एडवांस इंस्टिट्यूट पलवल में लिए गए। विनय गुप्ता प्रिंसिपल ऑफ़ एडवांस इंस्टिट्यूट के द्वारा रिबन काटकर शुभारम्भ किया गया। प्रवीण शर्मा ने मंच संचलान किया।  



इस फिल्म के निर्माता व निर्देशक हर्ष यादव व मुख्य नायिका की भूमिका में कविता राठौड़ है। हर्ष यादव ने बताया की ये फिल्म गर्ल्स के सेल्फ डिफेन्स पे आधारित है। इस फिल्म में लड़कियों व महिलाओ के ऊपर हो रहे अत्याचार व अमानवीय घटनाओ को दर्शाया जायेगा। इस फिल्म की कहानी का तीसरा हिस्सा शूट हो चुका है बाकि की शूटिंग पलवल व आसपास में पूरी की जाएगी। ऑडीशन जूरी में डॉक्टर बिंदी दुआ, गीता हरसाना, मधु हंस व मनोज कुमार जी संयुक्त रूप से रहे। मनोज कुमार जी ने बताया की आज के ऑडीशन में हमने सिंगिंग, डांसिंग, मॉडलिंग व एक्टिंग के इच्छुक प्रतिभागियों को मौका दिया। इस फिल्म के जरिये हम नए कलाकारों को एक अच्छा प्लेटफॉर्म देने की कोशिश करेंगे। साथ ही इस फिल्म में पहले काम कर रही अभिनेत्री हेमा चौधरी भी ऑडीशन में शामिल हुई। सभी उम्र के लड़के लड़कियां ने ऑडीशन में बढ़ चढ़ कर लिया। विनय गुप्ता ने बताया की नवयुवाओ को एक अच्छी सोच व सन्देश इस फिल्म के माध्यम से मिलेगा और हमे बहुत ख़ुशी है की इसी माह से इस फिल्म की शूटिंग हमारे कैंपस में शुरू की जाएगी व नवयुवाओ को इस फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा। ऑडीशन में सिंगिंग में नीरज, दीपिका, हर्ष ने व मॉडलिंग में काजल, नीतू, शिखा ने व एक्टिंग में शबाना, प्रियंका, चेतन ने तथा डांस में दीपिका सोनिया राणा, सृस्टि ने अच्छा परफॉर्म किया। इसके अलावा जतिन शर्मा, अनुषा, मोनू बाबा, शुभम, लक्ष, त्रिभुवन, निशा, पूजा, विशाल, साहिल, ओमबीर, हर्ष, मोहित, अंकुर, कृष्णा, विवेक, योगेश, मोनिका, आदिल व अन्य बच्चो ने भाग लिया। लव गुरु कैमरामैन व राम वैष्णव असिस्टेंट रहे। निर्देशक हर्ष यादव ने सभी जज, चेयरमैन व सभी प्रतिभागियों का आभार व्यक्त किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें