Bounsi News: नववर्ष में अपने दोस्तों के साथ मंदार घूमने गए युवक की सेल्फी लेने के दौरान पर्वत से गिरकर हुई दर्दनाक मौत

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। नववर्ष में अपने दोस्तों के साथ मंदार घूमने आए एक युवक की  दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि, युवक पर्वत पर सेल्फी लेने के चक्कर में अपना हंसी खुशी जिंदगी को मौत के हवाले कर दिया। वहीं मृतक युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में शव मंदार पर्वत के समीप से मंगलवार को बरामद किया गया है। मृतक की पहचान  गणेश दास के तौर पर हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवक अपने दो दोस्तों के साथ मिर्जापुर गांव से मंदार पर्वत घूमने आया था। पर्वत के मध्य में अवस्थित एक हरे भरे वृक्ष के पास पेड़  को पकड़कर व सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था। इसी क्रम में उसका पैर अचानक स्लिप कर गया और वह फिसल गया और वह पर्वत के पूर्वी भाग में गहरे जंगली झाड़ियों के बीच गिर गया। रविवार से ही युवक की तलाश पर्वत एवं इसके आसपास बौंसी पुलिस के  के द्वारा लगातार की जा रही थी। लेकिन उसका कुछ अता पता नहीं मिल पा रहा था। उसके साथ गए दो दोस्तों में से एक ने उसके परिजनों को बताया कि, वह 


फिसल कर गिर गया था। तब बौंसी थानाधक्ष अरविंद कुमार राय ने पुलिस बल के साथ उसकी तलाश में लग गए। एक  जंगल के झाड़ियों से दुर्गंध आ रहा था। वहां जाने पर झाड़ियों के बीच युवक की लाश मिल गई। जो काफी जख्मी अवस्था में थी। पुलिस ने शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। विदित हो कि,मामले में मृतक युवक के पिता के द्वारा बौंसी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखाई गई है। सोमवार देर शाम थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय एवं मृतक के पिता के द्वारा जब दोनों दोस्तों से कड़ाई से पूछताछ की गई। तो दोनों दोस्त ने बताया कि उसका मृत दोस्त पूर्वी ढलान से झाड़ी के तरफ खाई में गिर गया है। जिसके बाद मंगलवार को परिजनों और पुलिस के द्वारा पर्वत के पूर्वी इलाके में छानबीन आरंभ कर दी गई। स्थानीय उदय यादव और छोटू पेंटर की कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद कर लिया गया। मृतक युवक अपने दोस्त सन्यासी कुमार और अभिषेक तांती के साथ मोटरसाइकिल से मंदार भ्रमण करने आया था।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें