Mahagama news - 22 वर्षीय युवक की डंपिग तलाव में डूब कर मौत

 


ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा)।
एक तरफ जहां लोग होली के रंगों से सरावोर थे। वही दूसरी ओर स्नान किया गया 22 वर्षीय युवक के डंपिग पतब में डूब कर मौत हो जाना से पूरा माहौल गमगीन हो गया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार विज्ञानजानगर कॉलोनी परिसर से चार पांच दोस्त छोटे सिमडा गांव के करीब राजमहल परियोजना द्वारा खनन किए डंप में स्नान के रख से चले गए जहाँ डम्प में स्नान उतरे दो लड़के जो तैरना नहीं जानते थे डूबने में लगे थे, एक तो बाकी मित्रो भी लिया गया। लिया लिकिन दूसरे को नहीं रह गया। घटना बीते सोमवार के करीब 3 बजे की बताई जा रही है।


घटना के बाद अन्य लड़को ने ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस को मामले की जानकारी दी। युवक की डूबने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और देखने के लिए लोगो का हुजूम टूट गया।


वहीं घटना की जानकारी पाकर ललमटिया पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों के सहयोग से युबक को निकालने का काम शुरू किया।

डंपिग की गहराई अधिक होने के कारण घंटेो मसक्कत के बाद भी ग्रामीणों को सफलता हाथ नहीं आई। उसके बाद बौसी बिहार से गोताखोर को बुलाया गया। काफी मशक्कत के बाद रात के लगभग 1 बजे युवक का शव निकालने में गोताखोर कामयाब हुए।  



मृतक युवक की पहचान परियोजना में कार्यरत कर्मचारी अमरेंद्र रॉव के 22 वर्षीय पुत्र सत्यजीत रॉव के रूप में की गई।
घटना से परिजन सहित आसपास के क्वटर में मातम सा माहौल है। 


बताया जाता है कि मृतक सत्यजीत पिता के एक लौटे बेटे थे और वह केवी की पढ़ाई कर रहे थे। उनकी मां की भी मौत एक साल पूर्व हो गई थी।


इधर पुलिस ने शव के बाहर निकलते ही रात में ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर ललमटिया थाना ले आई और मंगलवार की सुबह जिला मिखाइल पोष्टमार्टम के लये भेज दिया गया है।


 ग्राम समाचार महागामा(गोड्डा)।

 



Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें