Bounsi News: संत जोसेफ स्कूल का किया गया उद्घाटन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

शुक्रवार को प्रखंड क्षेत्र के हरि मोहरा मिशन स्थित संत जोसेफ स्कूल के उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया। मौके पर भागलपुर के धर्म अध्यक्ष विशप कुरियन बलियाकंडतिल ने कहा कि, इस विद्यालय के खुलने से इस क्षेत्र की तस्वीर और तकदीर बदल जाएगी। ग्रामीण इलाकों के बच्चों को बेहतर शिक्षा के साथ-साथ बेहतर संस्कार देने का भी कार्य किया जाएगा। साथ ही कहा गया कि, आज के परिवेश में ऑनलाइन शिक्षा से बच्चे भटक रहे हैं। पारिवारिक बंधनों से बंधने के लिए विद्यालय शिक्षा के साथ-साथ 

नैतिक शिक्षा की आवश्यकता है। इसके पूर्व दीप प्रज्वलित कर विद्यालय का उद्घाटन किया गया। विकार जनरल अलविन्स मुर्मू भवन निर्माण एवं नवीकरण प्रबंधक फादर एन एम थाॅमस, भागलपुर के शिक्षा निदेशक ब्रवीन्थ शेरिफ, हरि मोहरा के पल्ली पुरोहित सिलेस्टिन,अद्रियेश मरांडी, प्रिंसिपल डॉक्टर जैकब, कुरियाकोसे सहित अन्य ने सामूहिक रुप से दीप प्रज्वलित किया। प्रिंसिपल ने अपने संबोधन में इलाके में बेहतर शिक्षा देने की बात कही। इस मौके पर सिस्टर कलासटीका के प्रतिनिधि के रूप में सिस्टर आनमेरी सहित भारी संख्या में विद्यालय के शिक्षक शिक्षिका कर्मी और अभिभावक उपस्थित थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें