expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bounsi News: आवेदन देकर फर्जी हस्ताक्षर कर आरोप लगाने वाले लोगों पर की गई प्राथमिकी दर्ज

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बौंसी बाल विकास परियोजना पदाधिकारी के द्वारा बौंसी थाना में आवेदन देकर फर्जी हस्ताक्षर कर आरोप लगाने वाले लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जानकारी हो कि, महिला पर्यवेक्षक सुमनलता कुमारी के खिलाफ अवैध राशि लेने के आरोप में सीडीपीओ पुतुल कुमारी के द्वारा जांच की गई थी। जिसमें आवेदन देने वाले आवेदक का नाम और हस्ताक्षर जाली पाया गया है। इस मामले में आवेदन पर हस्ताक्षर करने वाले संजीव कुमार, सुधांशु 

गुप्ता, संजय कुमार, मनीष कुमार, काली साह, विनोद यादव, रंजन यादव, बिट्टू दास, रवि साह, राजू मंडल, श्यामलाल और मनोज कुमार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। आवेदन में बताया गया है कि, आरोप गलत है और हस्ताक्षर भी जाली है। ऐसे में इन सभी पर कार्रवाई करने की बात कही गई है। इस मामले में थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि, थाना में भी आवेदन पर आरोपियों का पता नहीं दिया गया है। हालांकि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें