expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : पाली गांव में अंडरपास की मांग को लेकर चल रहे धरने पर पहुंचे मंत्री डॉ बनवारी लाल



रेवाड़ी, 14 फरवरी। प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉक्टर बनवारीलाल ने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास योजना के तहत पूरे प्रदेश में समान विकास करा रही है। रेवाड़ी नारनौल रोड पर पाली गांव के ग्रामीण पाली रेलवे फाटक पर अंडरपास बनाने को लेकर दे रहे धरने के बीच रविवार को प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ बनवारीलाल पहुंचे। उन्होंने धरना दे रहे ग्रामीणों की समस्या भी सुनी। ग्रामीणों ने मंत्री डॉक्टर बनवारीलाल को पाली फटाक पर अंडरपास बनाने का अनुरोध किया, जिस पर मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल ने कहा कि अंडरपास को लेकर रेल मंत्री को पत्र लिख दिया गया है। डॉ बनवारी लाल ने पाली फाटक पर अंडरपास बनवाने के लिए रेल मंत्री से भी मिलेंगे। मंत्री ने ग्रामीणों को समस्या के समाधान का आश्वान दिया। इस मौके पर मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल ने कहा कि प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास योजना के तहत पूरे प्रदेश में समान विकास करा रही है। 


प्रदेश सरकार की सोच है कि ग्रामीण आंचल में रहने वाला नागरिक खुश होगा तो देश खुशहाल और संपन्न होगा, क्योंकि देश की 80 प्रतिशत आबादी ग्रामीण आंचल में रहती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बनने के बाद किसी भी क्षेत्र की उन्नति और विकास में अच्छी सड़कों का होना बहुत जरूरी है, जब इन नेशनल हाईवे सड़कों का निर्माण पूरा हो जाएगा तो क्षेत्र के लोगों को रोजगार के अवसर पैदा होंगे। यहां पर उद्योग लगेंगे जिससे क्षेत्र के हर वर्ग को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि  जिले के विकास में केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के योगदान को भी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने इन नेशनल हाईवे सड़कों के निर्माण में अपनी अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश उन्नति और विकास की ओर अग्रसर है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें