expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : एडवोकेट सुनील भार्गव का सम्मान, कहा-समाजसेवा ही इंसान की असली पहचान

 


ग्राम समाचार न्यूज : सामाजिक एवं जनसेवा में अपनी अलग पहचान रखने वाले वरिष्ठ अधिवक्ता सुनील भार्गव को हरियाणा रेडक्रास सोसायटी सीएसआर सब कमेटी का सदस्य बनाए जाने पर चार  गांवों के ग्रामीणों ने सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया। 



गांव लिसान में सरपंच जितेंद्र कुमार की अध्यक्षता में हुए इस कार्यक्रम में  एसएचओ सदर थाना भारत भूषण के अलावा गांव घासेड़ा के सरपंच कृष्ण, किशनगढ़ सरपंच जयभगवान, घुड़कावास सरपंच युद्धिष्ठर समेत अनेक ग्रामीणों ने शिरकत की। सुनील भार्गव ने कहा कि वे हमेशा अपने इस क्षेत्र के ग्रामीणों के प्रति कर्जदार रहेंगे जिन्होंने उन्हें यह सम्मान दिया। भार्गव ने कहा वकालत उनका पेशा है लेकिन साथ ही समाजसेवा का माध्यम भी है।  उन्हें खुशी है कि निस्वार्थ भाव से किए प्रयास अनमोल होते हैं। लोगों का मिल रहा स्नेह इस बात को साबित करता है कि समाजसेवा ही इंसान की सबसे बड़ी पहचान है। एसएचओ भारत भूषण ने कहा कि   एक दूसरे के सहयोग एवं मदद से ही बेहतर समाज का निर्माण होता है। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि वे अपराध और चोरी जैसी घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस का सहयोग करते रहे। टीकरी पहरा जारी रखे। कोई घटना होती है तुरंत पुलिस को बताए। इस अवसर पर पूर्व सरपंच कृष्ण बीकानेर, हरिकिशन पंच, सुबल पंच, रतन पंच, महेंद्र, हुकमचंद, सुदेश कुमार गोकलगढ़, रतनलाल, प्रतीक, महेंद्र, लीलू, जगदेव, रविंद्र, राममेहर पंच, हुकम, अजीत, जुगती, लाल सिंह, प्रभाती, घुड़कावास के सरपंच युद्धिष्ठर समेत अनेक ग्रामीण मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें