expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : विधायक चिरंजीव राव ने डबल लाईन रोड के निमार्ण का औचक निरिक्षण किया



रेवाडी। एन एच 71 से गोकलगढ वाया बिकानेर होते हुए झज्जर चौक रेवाडी तक बन रहे डबल लाईन रोड का रेवाडी विधायक चिरंजीव राव ने मौके पर पंहूचकर औचक निरिक्षण किया। मौके पर मौजूद पीडब्ल्यूडी के एसडीओ सुरेंद्र से गुणवता की जानकारी लेकर रोड को जल्द से जल्द पूरा करवाने के आदेश दिए। वहीं मौके पर माजूद ग्रामिणों ने इस रोड निमार्ण के लिए विधायक चिरंजीव राव का आभार प्रकट किया। मीडिया को जानकारी देते हुए विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि काफी समय से इस रोड की जर्जर हालत हो रखी थी। गांव गोकलगढ, बिकानेर, लिसाना, कालूवास, गंगायचा अहिर इत्यादि गांव के लोगों ने मुझसे आकर मुलाकात कर इसको बनवाने की बात रखी थी। तत्पश्चात मैंने तुरंत प्रभाव से इस रोड को विधायक कोटे से बनवाने की सिफारिश की और इसके अलावा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व दुष्यंत चौटाला को पत्र लिखकर रोड को जल्द से जल्द बनवाने की मांग की थी। 



चिरंजीव राव ने कहा कि बाईपास निकलने की वजह से इस रोड की तरफ किसी का ध्यान नही था। लेकिन इस रोड की जर्जर हालत से स्थानीय ग्रामिणों को बहूत परेशानी का सामना करना पड रहा था। इसलिए लगभग 9 किलोमीटर लम्बे इस रोड को मैंने डबल लाईन का बनवाया ताकि लम्बे समय तक लोगों को इसका फायदा हो सके। चिरंजीव राव ने कहा कि आज मैंने यहां आकर औचक निरिक्षण किया कि रोड का निमार्ण सही मैटिरियल के साथ हो रहा है या नही। लेकिन पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा अच्छी गुणवता के साथ निमार्ण किया जा रहा है, जिससे मुझे संतुष्टि मिली है। अच्छे मैटिरियल के इस्तेमाल से रोड की लाईफ अच्छी होगी और ग्रामिण इसका फायदा लम्बे समय तक ले सकेगें। उन्होंने कहा कि जहां भी रोड या फिर भवन का निमार्ण हो रहा है उनमें अच्छे मैटिरियल का इस्तेमाल हो, इसलिए जहां पर भी रोड व भवन निमार्ण होता है मैं वहां स्वयं जाकर जांच करता हंू कि कैसी सामग्री का इस्तेमाल हो रहा है। विधायक ने जनता से भी अपील की कि जहां पर भी रोड व भवन का निमार्ण हो रहा हो वहां स्वयं भी जाकर जांचे की संबंधित विभाग अपना कार्य अच्छे से कर रहा है या नही और किसी प्रकार की कोई कमी पाई जाए तो वो मुझे तुरंत आकर इसकी शिकायत करें। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें