Rewari News : बावल के नांगल तेजू विद्यालय में प्रतिभा सम्मान समारोह एवं खेल प्रतियोगिता का आयोजन



राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नांगल तेजू में बच्चों का सांस्कृतिक एवं खेल महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी धर्मवीर बल्डोदिया मुख्यतिथि के रूप में उपस्थित रहे जबकि विशिष्ट अतिथि राजबाला ग्रेवाल खंड शिक्षा अधिकारी बावल एवं विशिष्ट अतिथि अनिल कुमार यादव रायपुर मौजूद रहे। इनके साथ ही गांव के नंबरदार नैन सिंह, राम सिंह,  लाला गोपीचंद पूर्व सरपंच सरताज देवी, एडवोकेट सरिता देवी नांगल तेजू, संजय कुमार सोनी, ताराचंद रिटायर्ड मुख्याध्यापक राजेश कुमार राष्ट्रीय शिक्षक अवार्ड से सम्मानित एवं अनेक गणमान्य व्यक्ति और एसएमसी के सदस्य मौजूद रहे.


सभी स्कूल मैनेजमेंट के सदस्यों को भी विद्यालय की गतिविधियों से अवगत कराया गया और प्रतिभा पाने वाले बच्चों को पारितोषिक वितरण किया गया।  मंच संचालन विजय कुमार हसला प्रधान बावल ने किया। समस्त विद्यालय परिवार के सदस्य और प्राचार्य अजय कुमार शर्मा ने सभी का धन्यवाद किया एवं निरंतर इसी प्रकार से आगे भी गतिविधियां कराने का आश्वासन दिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें