expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : लडाई झगडा मे हवाई फायर करने वाला सतीश पहलवान पातुहेडा गैंग का गुर्गा सज्जन उर्फ हांडा गिरफतार

 बावल थाना पुलिस ने गांव सांझरपुर के निकट चालक से मारपीट करके पिकअप लूटने की वारदात को अंजाम देने के मामले मे चोथे  आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान बावल थाना क्षेत्र के गांव राजगढ निवासी लखन के रुप मे हुई है।

जांचकर्ता ने बतलाया कि दिल्ली के जहांगीरपुरी निवासी गोविंद कुमार वहां के एक व्यापारी की पिकअप चलाता है। शनिवार रात को वह नीमराणा से पॉलीथिन के बंडल भरकर दिल्ली के लिए चला था। दिल्ली-जयपुर राजमार्ग बंद होने के कारण वह सांझरपुर गांव से होते हुए एनएच-48 पर जा रहा था। जब वह सांझरपुर गांव के मंदिर के समीप पहुंचा तभी एक स्कार्पियो के चालक ने उसकी पिकअप के आगे अपनी गाड़ी लगा दी। गाड़ी लगाने के बाद गोविंद रूक गया और उसके बाद वहां खड़े 3-4 युवकों ने चालक से मारपीट करके उसकी जेब से 700 रुपए निकाल लिए। गोविंद ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने उसे पिकअप से नीचे उतार लिया और मारपीट करके वाहन छीन कर ले गए। घटना की सूचना मिलने के बाद बावल थाना पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई और आरोपियों के बारे में जानकारी ली। चालक ने बताया कि आरोपी एक दूसरे को केमू व दीपू के नाम से बोल रहे थे और उनकी स्कार्पियो का भी नंबर ले लिया। इसी आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की तो पिकअप गांव के निकट ही मिल गई। पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गएजिस पर पुलिस ने पिकअप को कब्जे में ले लिया था। तथा पुलिस ने शिकायतकर्ता कि शिकायत पर मामला दर्ज करके त्वरित कार्यवाही करते हुए मामले मे सलिप्त तिन आरोपियो को कुछ समय मे हि गिरफतार कर लिया था। पुलिस ने उक्त मामले मे कार्यवाही करते हुए बुधवार को मामले मे सलिंप्त चोथे आरोपी लखन पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी राजगढ को गिरफतार कर लिया है।

लडाई झगडा मे हवाई फायर करने वाला सतीश पहलवान पातुहेडा गैंग का गुर्गा सज्जन उर्फ हांडा गिरफतार, वारदात मे प्रयोग की गई देशी पिस्टल भी बरामद की गई है-



थाना कसौला पुलिस ने गांव जलियांवास मे लडाई झगडा मे हवाई फायर करने व जान से मारने कि धमकी देने के मामले मे कार्यवाही करते हुए एक ओर आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार किए गए आरोपी कि पहचान गांव रुद्ध निवासी सज्जन उर्फ हांडा के रुप मे हुई है।उक्त मामले मे एक आरोपी पहले हि गिरफतार किया जा चुका है। जांचकर्ता ने बतलाया की शिकायतकर्ता लक्ष्मण निवासी जलियांवास ने अपनी दि हुई शिकायत मे बतलाया की 20 जनवरी को समय करीब 07.50 पि.एम पर मै अपने घर से बाहर चौराहे पर मौजुद था कि नरेन्द्र व सुशील पुत्र नित्यानन्द निवासी जलियावास अपनी कैन्टर गाडी को लेकर आये और आने जाने वालो से गाडी रोक कर झगडा करने लग गये जिस पर मै उनको समझाने लगा तो मेरे से वो दोनो झगडा करने लग गये जिस पर मै उनको समझाने लगा इतनी ही देर मे शोर सुनकर दयाचन्द पुत्र  श्री महाबीरसतबीर वकील पुत्र श्री रामचन्द्रअंगद पुत्र श्री होशियार सिंह व अशोक पुत्र श्री बलबीर सिंह व अन्य गांव वासी आ गये जिन्होने भी उनको नरेन्द्र व सुशील को समझाने की कोशिश की लेकिन दोनो भाईयो ने जोश मे आकर मुझे व उपरोक्त व्यक्तियो को जान से मारने की धमकी देने लग गये और उन्होने फोन करके अपने अन्य साथियो वीर सिंह गांव पातुहेडा व सज्जन सिंह उर्फ डाण्डा गांव रुध को बुला लिया और हम उपरोक्त व्यक्तियो को समझाने व पकडने लगे तो उपरोक्त दोषियान ने भागते हुये हवा मे अपने हथियार से हवाई फायरिंग शुरु कर दी और जाते जाते जान से मारने की धमकी दी मुझे व अन्य व्यक्तियो को जान व माल का खतरा बना हुआ है। तत्पशचात पुलिस को शिकायत प्राप्त होने पर तुरन्त मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी थी। जांच मे पुलिस ने आरोपियो का सुराग लगाकर मामले मे सलिंप्त एक आरोपी को पहले हि गिरफतार कर लिया था। उक्त मामले मे कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामले मे हवाई फायर करने वाले आरोपी सज्जन उर्फ हांडा पुत्र बस्तीराम निवासी रुद्द थाना कसोला जिला रेवाडी को गिरफतार करके वारदात मे प्रयोग कि गई एक देशी पिस्टल भी बरामद कर ली है। उक्त आरोपी सतीश पहलवान पातुहेडा गैंग से सम्बधित है। आरोपी के खिलाफ पहले भी आर्म एक्ट व लडाई झगडे के मुकद्मे दर्ज है। आरोपी को आज अदालत मे पेश करके न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें