Rewari News : मोबाईल फोन चोरी करने, अवैध शराब बेचने के मामले में एक-एक आरोपी गिरफ्तार

थाना कोसली के अंतगर्त चौकी नाहड पुलिस ने मोबाईल फोन चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी कि पहचान रेवाडी के गांव नेहरुगढ निवासी अंकुर उर्फ मुशा के रुप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी दी हुई शिकायत में बताया कि दिनांक 8 फरवरी 2021 को मै रात के समय होस्पिटल में डयुटी पर था। समय करीब 8.30 पी.एम पर अंकुर उर्फ मुशा निवासी गांव नेहरुगढ (गामडी) एक औरत को दवाई दिलाने के लिए हास्पिटल में आया था मै उस औरत को दवाई देने लग गया। वही पर मेरा मोबाईल फोन रखा था। जिसको अंकुर उर्फ मुशा चोरी करके ले गया और मोबाईल को बदं कर दिया मुझे पुरा विश्वास है कि मेरे मोबाइल को अंकुर उर्फ मुशा चोरी करके ले गया उसके खिलाफ कारवाई की जाए। तब पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी उक्त मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपी अंकुर उर्फ मुशा पुत्र हरिराम निवासी गांव नेहरुगढ (गामडी) जिला रेवाडी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत मे पेश करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।

अवैध शराब बेचने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, 17 बोतल अवैध शराब बरामद-

थाना सैक्टर 0धारुहेडा पुलिस ने अवैध शराब बेचने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है तथा उसके कब्जे से 17 बोतल अवैध शराब बरामद की है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिला रेवाडी के महेश्वरी निवासी विकास के रुप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को सुचना मिली कि विकास कौशिक निवासी गोयल कालोनी महेश्वरी जिला रेवाडी भिवाडी मौड पर शर्मा पराठे वाले होटल पर शराब बेचने का धन्धा करता है ।पुलिस को मिली सुचना के आधार पर बताई जगह रैड की गई तो वहा पर शर्मा पराठे वाले होटल मे एक शक्स को  सफेद थैले मे शराब सहित काबु किया तथा काबु किये गये शक्स से नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम पता विकास कौशिक पुत्र विजय कौशिक निवासी गोयल कालोनी महेश्वरी जिला रेवाडी बतलाया तथा थैले को चैक किया तो उसमें 17 बोतल अवैध शराब बरामद हुई । आरोपी के खिलाफ थाना सैक्टर 0 धारुहेडा मे आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें