Rewari News : भाजपा मंडल की ओर से अनाज मंडी में कार्यकर्ता परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी की नई अनाज मंडी में भाजपा मंडल की और सी कार्यकर्त्ता परिचय सम्मलेन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में कोसली से विधायक लक्ष्मण सिंह यादव मुख्यतिथि के रूप में उपस्थित रहे जबकि जिलाध्यक्ष हुकमचंद यादव बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद रहे। परिचय सम्मेलन का शुभारम्भ दीप प्रज्जवलित कर किया। सम्मलेन में नए व पुराने कार्यकर्ताओ का आपस में परिचय कराया गया ताकि पार्टी की रीती और निति को कार्यकर्त्ता जन जन तक पहुंचा सके। इस अवसर पर नगर परिषद् की चेयर पर्सन पूनम यादव भी पहुंची। सम्मलेन के दौरान मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला की और से अन्नकूट का प्रसाद वितरण भी किया गया।



मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला ने कहा कि पार्टी के लिए समर्पित हमेशा कुछ न कुछ नया कार्यक्रम किया जाता रहा है इससे पहले तिरंगा यात्रा निकाली गई, कार्यकर्ताओ का बस ग्रुप टूर ले जाया गया और आज कार्यकर्त्ता परिचय सम्मलेन आयोजित किया गया। बीजेपी जिलाध्यक्ष हुकमचंद यादव ने दीपक मंगला को ऊर्जावान बताते हुए ऐसे आयोजनों के लिए साधुवाद दिया। कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह ने दीपक मंगला के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि दीपक मंगला जी का लक्ष्य है कि एक साल में 11 कार्यक्रम कम से कम करने है मंगला हमेशा इस तरह कामो के लिए तत्पर रहते है और राजनितिक और समाजसेवा से जुड़े कार्यो में बढ़चढ़ कर भाग लेते है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें