Dhoraiya News: पैक्स अध्यक्ष पद के लिए 3 उम्मीदवारों ने कराया नाम दाखिल

 ग्राम समाचार, धोरैया, बांका। धोरैया प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत पैर पंचायत में होने वाले पैक्स चुनाव को लेकर 3 पैक्स के उम्मीदवारों ने मंगलवार को कराया अपना अपना नाम दाखिल किया। 



जानकारी देते हुए सहायक निर्वाचन पदाधिकारी निलेश कुमार बताया कि पैर पंचायत में पैक्स का चुनाव 15 फरवरी को होना है जिसमें की 1 पैक्स अध्यक्ष साथ ही 11 सदस्य के लिए चुनाव होना है। जिसमें 1351 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे। उन्होंने बताया कि सादपुर पैक्स गोदाम में 3 बूथ बनाया गया है। किसमे मतगणना का सभी काम चुनाव के दिन ही संपन्न किया जाएगा।  



सहायक निर्वाचन अधिकारी निलेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को कोविड-19 की गाइडलाइंस को पालन करते हुए पैर पंचायत के 3 पैक्स उम्मीदवारों ने अपना नाम दाखिल कराया है। जिसमें से पैर पंचायत के भूत पूर्व मुखिया शिवशंकर प्रसाद सिंह एवं पैर पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष धीरज कुमार, सुभाष मेहता ने अपना नाम दाखिल करा लिया है। जिसमें से की शिवशंकर प्रसाद सिंह के सदस्य बाल कृष्ण अजय कुमार सिंह,राकेश कुमार सिंह (गुड्डू) घनश्याम यादव,कंचन देवी। वही पूर्व पैक्स अध्यक्ष धीरज सिंह के तरफ से विपिन सिंह,अखिलेश सिंह,बेबी देवी,पुष्पा देवी,कासी दास,नंदनी देवी,प्रभुनाथ राम,आशा देवी सभी ने सदस्य के रूप में अपना नाम दाखिल कराया।नाम दाखिल कराने के बाद शिवशंकर प्रसाद सिंह अपने पैतृक आवास लहोरिया में अपने समर्थक के साथ बातचीत भी किया साथ ही सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

आशुतोष सिंह, ग्राम समाचार, धोरैया, बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें