expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Chandan News: विद्युत विभाग के द्वारा बिल त्रुटि कि सुधार की लगाई शिविर

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। 

जानकारी के अनुसार 22 फरवरी चांदन प्रखंड के पावर सबस्टेशन चांदन के प्रांगण में कनीय विद्युत अभियंता राजाराम प्रसाद की अध्यक्षता में बिजली बिल कि सुधार एवं बकाए बिजली बिल राशि वसूली की संबंध में शिविर लगाया गया। ज्ञात हो कि चांदन प्रखंड के बिजली उपभोक्ताओं की बिजली बिल में गड़बड़ी पाए जाने अथवा बिजली कनेक्शन में असुविधा तथा बकाया बिल के राजस्व वसूली के लिए शिविर आयोजित की गई। 

इस क्रम में 44 आवेदन प्राप्त हुए, जिसमें 22 मामले का निष्पादन किया गया। एवं बकाया बिल में लगभग 50000 रुपए का राजस्व प्राप्त किया गया। इस संबंध में कनीय विद्युत अभियंता राजाराम प्रसाद एवं सहायक विद्युत अभियंता राकेश कुमार (कटोरिया) ने बताया कि बिजली उपभोक्ताओं की बार-बार शिकायत मिलने पर शिविर लगाया गया। जिसमें बिजली बिल की त्रुटियां सुधार की मामले को देखते हुए जो भी आवेदन प्राप्त हुआ उसमें से 22 मामले सुधार कर दी गई शेष बचे मामले 

अगले हफ्ते तक सुधार कर दी जाएगी एवं जिन क्षेत्र में बिजली ट्रांसफार्मर नहीं या चोरी हो गई वैसी जगह को जांच उपरांत 63 केवी का ट्रांसफार्मर लगाया जाएगा जिससे बिजली की समस्या से निदान हो सके। इस मौके पर मुख्य रूप से विद्युत कनीय अभियंता राजाराम प्रसाद, के साथ सहायक विद्युत अभियंता कटोरिया के राकेश कुमार, कनीय राजस्व विद्युत अभियंता ऋषभ रंजन के साथ मानव दल एवं दर्जनों बिजली उपभोक्ता मौजूद रहे। 

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें