Bounsi News: बौंसी पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ किया तीन युवक को गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बौंसी थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों से बौंसी पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तीन युवक को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह के निर्देश पर दोपहर में पुलिस की गश्ती वाहन को लगाया गया था। निर्देश मिलते ही एसआई चंद्रशेखर सिंह एवं एएसआई बनारसी प्रसाद यादव अपने दल बल के साथ गस्ती वाहन को लेकर गुरुधाम समीप पेट्रोल पंप के पास पहुंचे। उसी क्रम में दो युवक साइकिल में प्लास्टिक का थैला टांग कर आ रहे थे। पुलिस के द्वारा रोककर उनसे पूछताछ की गई। पूछताछ के क्रम में दोनों युवक के प्लास्टिक के थैले की भी तलाशी ली गई। दोनों के थैले से 375ml का 67 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। 

बरामद शराब मध्य प्रदेश निर्मित है। जिसे अरुणाचल प्रदेश में ही बेचा जाना था। पूछताछ के क्रम में पकड़े गए युवक ने अपना नाम राजेश पंडित, पिता प्रेमलाल पंडित, झारखंड के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के कठौन गांव निवासी एवं गोड्डा जिला अंतर्गत मल्हारा गांव निवासी, श्याम लाल शाह का पुत्र, मुन्ना कुमार साह बताया है। साथ ही यह भी बताया गया कि, बरामद शराब को जगदीशपुर समीप पहले से मौजूद शराब तस्कर को देना था। वहीं दूसरी ओर दोपहर में गुप्त सूचना के आधार पर बौंसी पुलिस के द्वारा बौंसी बस स्टैंड पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। जिसके बैग में 750ml की 8 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। पूछताछ के करने पर गिरफ्तार युवक ने अपनी पहचान मधेपुरा जिला के आलमनगर गांव निवासी, महेश्वर सिंह के पुत्र सूरज कुमार के रूप में बताया। साथ ही यह भी बताया कि, हंसडीहा से शराब लेकर अपने गांव जा रहा था। थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि, इस मामले में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें