Bounsi News: सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान मारपीट छात्रा के साथ किये गये अश्लील हरकत से माहौल गरमाया

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

सीएम कॉलेज के समीप सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान मारपीट एवं छात्रा के साथ अश्लील हरकत की घटना सामने आई है। मामला शनिवार देर रात की बताई जा रही है। जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल किया। मामले को लेकर सिराँय गांव निवासी पिंटू सिंह की पत्नी बबीता देवी ने थाना में आवेदन देकर ब्रह्मपुर गांव के सिंटू यादव एवं उनके दो पुत्र सहित गांव के ही राकेश यादव पर अपने बेटे गोलू कुमार एवं शिवम कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है। इसके साथ ही बीच- बचाव करने आए दो पुत्री के साथ भी मारपीट एवं अश्लील हरकत करने की बात कही है। आवेदन में 

बताया गया कि, विसर्जन के दौरान ब्रह्मपुर गांव के पास पहुंचने के बाद स्थानीय युवक सिंटू यादव सहित अन्य के द्वारा मारपीट एवं अश्लील हरकत की गई। युवक के द्वारा अंधेरे में छात्रा को खींचने का प्रयास किया गया। जबरदस्ती प्रतिमा के पास आकर डांस किया गया। विरोध करने पर मारपीट की गई। बाद में स्थानीय लोगों के आने से युवक भाग गया। महिला ने ₹12000 का सोने का लॉकेट एवं ₹20000 का मोबाइल छीनने का भी आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि, मामले को लेकर केस दर्ज कर ली गई है। छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने की बात गलत है। मारपीट की केवल घटना हुई है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच करने में जुट गई है। छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के बाद तनाव का माहौल बना हुआ है। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें