Banka News: पुलिस अधीक्षक बांका के द्वारा अपराध कर्मियों के संबंध में निगरानी करने एवं डोसीयर खोलने हेतु दिए गए निर्देश

ब्यूरो रिपोर्ट, ग्राम समाचार, बांका। 

आज दिनांक 15/02/2021 को पुलिस अधीक्षक बांका के द्वारा अपराधकर्मियों के संबंध में निगरानी करने एवं डोसियर खोलने हेतु दिए गए। प्रस्ताव के आलोक में जिला दंडाधिकारी बांका द्वारा निगरानी प्रस्ताव अनुमोदन करते हुए पुलिस को ऐसे अपराध कर्मियों के विरुद्ध डोसियर खोलने एवं उन पर सतत निगरानी रखने का निर्देश दिया गया। विभिन्न थानों में कुल 116 अपराध कर्मियों पर निगरानी रखने का निर्देश पुलिस को दिया गया। जो आवश्यक कार्यवाही हेतु संबंधित थाना को 

भेजी जा रही है। इसमें बेलहर थाना से 06, खेसर 10, धनकुंड 1, धोरैया 7, रजौन 5, शंभूगंज 7, कटोरिया 3, बौंसी 14, बाराहाट 14, बांका 5, फुल्लीडुमर 13, अमरपुर 6, चांदन 13, जयपुर 7, आनंदपुर 1, बंधुआकुरावा 1, सुईया 1 इसके अलावा और पर भी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक बांका द्वारा निगरानी प्रस्ताव अनुमोदन के आलोक में सभी थानाध्यक्ष को यह निर्देश दिया गया कि निगरानी हेतु इन अपराध कर्मियों पर प्रत्येक माह थाना में हाजिरी लगाना सुनिश्चित करें तथा उनकी गतिविधि पर सतत निगरानी रखी जाए। यदि इन अपराध कर्मियों के संबंध में कोई आसूचना प्राप्त हो तो उनके विरुद्ध सनहा भी दर्ज करेंगे। 

ब्यूरो रिपोर्ट, ग्राम समाचार, बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें