Rewari News : आदित्य हत्याकांड मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, दोनों आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया



सती कॉलोनी में आपसी रंजिश के चलते गोली लगने से हुई आदित्य नामक युवक की हत्या के मामले में रेवाड़ी शहर थाना पुलिस ने दो और आरोपियों को प्रोडैक्शन वारंट पर लेकर एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिए गए है। आरोपियों की पहचान कसौला निवासी अमन व प्रविन उर्फ बिन्दर  के रूप मे हुई। इससे पूर्व पुलिस इस मामले मे 9 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत मे भेज चुकी है। जांचकर्ता उप-निरीक्षक महीपाल इन्चार्ज चौकी भाडावास गेट रेवाडी ने बतलाया कि 24 मई 2019 की रात गांव आसलवास के दो युवक स्कॉर्पियों गाड़ी में सवार होकर नाईवाली चौक की तरफ जा रहे थे। गाड़ी को साइड नहीं देने पर महेश गैंग के कुछ सदस्यों ने दोनों पर लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया था। इसका बदला लेने के लिए उसी रात  धम्मलसुखबीर व आसलवास के पूर्व सरपंच धर्मपाल के अलावा कई अन्य लोग सती कॉलोनी पहुंचे थे। यहां पहले से खड़े महेश गैंग के सदस्य कुतुबपुर निवासी आदित्य राव की गोली मार कर आरोपियों ने हत्या कर दी थी। पुलिस ने विभिन्न लोगों के खिलाफ हत्याहत्या का प्रयास व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी। इस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मामले मे आगामी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामले मे सलिपंत दो अन्य आरोपी अमन पुत्र भीम सिंह , प्रविन उर्फ बिन्दर पुत्र नरेश निवासी कसोला  जिला रेवाडी को बृहस्पतिवार को माननीय अदालत से प्रौडैक्शन वारंट पर लेकर एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिए गए है। आरोपियों को आज अदालत मे पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 

युवक को कुल्हाड़ी तथा लाठी डंडो से जान से मारने की कोशिश करने के मामले मे  दो और आरोपी गिरफ्तार:-

मॉडल टाउन थाना पुलिस ने गांव मांढैया कलां में एक युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरप्तार किए गए आरोपियों की पहचान मांढैया कला निवासी धर्मन्द्र व गुलाब सिंह के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि गांव मांढैया कलां निवासी हरेंद्र ने शिकायत में बताया था कि 6 जून की रात को उसका भाई सुनील घर पर सो रहा था। रात को उनके गांव का रहने वाला  राहुल उसके भाई सुनील को बुला कर अपने साथ ले गया था। बाहर आने के बाद उनके गांव निवासी सुरेंद्र उर्फ बुन्नाराजेशगुलाब व अन्य लोग सुनील को लाठी-डंडों से पीट रहे थे। आरोपियों ने सुनील के सिर में कुल्हाड़ी मार दी थीजिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट व धमकी देने का मामला दर्ज किया था। डाक्टरों की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की भी धारा जोड़ दी गई।पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मामले मे सलिपंत 3 आरोपियो को पहले हि गिरफतार कर लिए थे। पुलिस ने बृहस्पतिवार को आगामी कार्यवाही करते हुए मामले मे सलिंप्त दो और आरोपी धर्मेन्द्र पुत्र राज कुमार व गुलाब सिंह पुत्र गांधी राम निवासी मांढैया कंला रेवाडी को गिरफतार कर लिया है। आरोपियो को आज अदालत मे पेश करके न्यायिक हिरासत मे भेज दिए है।  

 

युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम करने व जान से मारने कि धमकी देने वाला आरोपी गिरफतार –



थाना शहर रेवाडी के अन्तर्गत चोकी गौकल गेट पुलिस ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम करने व जान से मारने कि धमकी देने वाले आरोपी को  गिरफतार किया है। गिरफतार किए गए आरोपी कि पहचान यू.पी. के बहरामपुर खास निवासी नितिन कुमार के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि युवती ने अपनी दि हुई शिकायत मे बतलाया कि मेरे भाई का दोस्त नितिन कुमार पुत्र मनोज कुमार निवासी बहरामपुर खास जिला मेरठ बन गया था जो अक्सर हमारे घर आता था दिनांक10 जनवरी 2015 को नितिन हमारे किराए के मकान मे आया तब हमारे घर पर मै अकेली थी ओर मुझे शादी का झांसा देकर मेरे साथ शारीरीक सम्बंध बनाए। इसके बाद समय समय पर मोका पाकर मेरे साथ शारीरीक सम्बंध बनाता रहा । उसके बाद नितिन मुझे रेवाडी मे किराए का कमरा लेकर अपने साथ रखने लगा गया तथा शादी का झांसा देकर मेरे साथ गलत काम करता रहा । उसके बाद 17 जुलाई 2020 को नितिन मुझे अपने गांव मे लकर गया ओर मेरे साथ वंहा पर यही कार्य करता रहा तथा मेरी अशलील विडियो बना ली फिर नितिन ने शादी करने से मना कर दिया। जब मैने नितिन के परिवार वालो को बताया तो नितिन के परिवार के सभी लोगो ने मेरे साथ गाली गलोच व मारपीट कि ओर कार्यवाही करने पर जान से मारने कि धमकी भी दि। तब पिडिता द्वारा शिकायत देने पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। जांच के समय मामले मे सलिपंत मुख्य आरोपी का पता लगाकर पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपी नितिन पुत्र मनोज कुमार निवासी बहरामपुर खास जिला मेरठ यूंपी को गिरफतार कर लिया है।  

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें