expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर डीसी ने अधिकारियों की बैठक ली

रेवाड़ी, 15 जनवरी। स्थानीय राव तुलाराम स्टेडियम में 26 जनवरी को मनाए जाने वाले जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों के सम्बन्ध में उपायुक्त  यशेन्द्र सिंह ने आज जिला सचिवालय सभागार में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक ली। उपायुक्त ने बताया कि इस बार 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह में हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा राष्ट्रीय ध्वजारोहण करेंगे और उसके उपरांत परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी लेंगे। जिलास्तरीय समारोह में कोविड-19 के तहत केंद्र व राज्य सरकार की निर्धारित गाईडलाइन की अनुपालना प्रभावी ढंग से की जाएगी।



उन्होंने अधिकारियों को गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां के निर्देश देते हुए कहा कि जिस भी अधिकारी को जो जिम्मेदारी सौपी है उसे पूरी निष्ठा से पूरा करे। यह राष्ट्रीय पर्व है इसमें किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने निर्देश दिए कि समारोह में शामिल टुकडिय़ों की 22 से 24 जनवरी तक रिहर्सल करवाई जाए। इसके बाद फुल डै्रस रिहर्सल 24 जनवरी को होगी। रिहर्सल के समय भी एंबुलेंस व डाक्टर तथा पेयजल की व्यवस्था होनी चाहिए। झांकियों के संबंध में उन्होंने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अभी से एक प्लान बना लें तथा सरकार की योजनाओं की जानकारी से संबंधित झांकियां निकाली जाएं। उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे राव तुलाराम स्टेडियम में साफ-सफाई का कार्य शुरू करवा दें। जिला मुख्यालय का समारोह शहर के राव तुलाराम स्टोडियम में होगा। वहीं कोसली व बावल उपमंडल पर उपमंडलस्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह गरिमामयी ढंग से मनाया जाएगा। बैठक में सीईओ ज़िला परिषद  त्रिलोक चंद, एसडीएम रविन्द्र यादव, सीटीएम रोहित कुमार, डीएसपी हंसराज,डीटीओ गजेंद्र सिंह, डीआरओ विजय यादव, डीईओ राजेश कुमा 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें