expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : रेवाड़ी में किसानों के समर्थन में ट्रक्टरों के साथ इनैलो विधायक अभय चौटाला पहुंचे



एनएच-48 स्थित मसानी बैराज और खेड़ा बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन को गुरुवार को समर्थन देने इनैलो विधायक अभय चौटाला पहुंचे। भिवानी के तोशाम से बुधवार को शुरू हुई अभय चौटाला की ट्रैक्टर रैली गुरुवार को रेवाड़ी पहुंची। ट्रैक्टर यात्रा की शुरुवात आज सुबह महेंद्रगढ़ जिले से हुई । यात्रा का विभिन्न गाँवो में जोश के साथ स्वागत किया गया। उसके बाद रेवाड़ी जिले की सीमा में डहीना पहुंचे जहाँ पर कार्यकर्ताओं के साथ उनका स्वागत किया। इसके बाद अभय चौटाला दिल्ली रोड ट्रेक्टर से होते हुए मसानी बैराज पर पिछले एक माह से और खेड़ा बॉर्डर पर चालीस दिनों से चल रहे धरने को समर्थन दिया। इस दौरान मसानी बैराज पर पंजाबी गायक कवर सिंह ग्रेवाल ने देशभक्ति व पंजाबी गीतों के साथ किसान जिंदाबाद के नारे लगवाते हुए समां बांध दिया।  



चौ अभय चौटाला ने कहा कि लाखो की संख्या में किसान इन कृषि कानूनों के विरोध में धरने पर बैठे हैं ओर सरकार द्वारा इन काले कानून को फायदेमंद बताना हास्यस्पद नजर आ रहा है। रेवाड़ी पहुँचकर चौ अभय चौटाला ने अमर शहीद राव तुलाराम की प्रतिमा व डॉ बी आर आंबेडकर की प्रतिमा पर मालार्पण कर नमन किया। पत्रकारो से रूबरू होते हुए अभय चौटाला ने कहा कि नरेंद्र मोदी को किसानों की मांगों को स्वीकार करते हुए इन कानूनों को निरस्त करना चाहिए व सार्वजनिक रूप से किसानों से माफी मांगनी चाहिए। चौटाला ने कहा कि वो पूरे हरियाणा में गाँव गाँव घूम कर लोगो से किसान आंदोलन के लिये जनसमर्थन माँग रहे और जनता में जोश है व किसानों का हर प्रकार से सहयोग कर रहे है। वही सरकार इस जनसमर्थन से बौखला गयी है और किसानों तरह तरह से परेशान करने का काम कर रही है लेकिन हम किसानों के साथ 26 जनवरी को हर हाल में शांतिपूर्ण तरीके से दिल्ली जायेंगे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें