Rewari News : राव तुलाराम स्टेडियम में गणतंत्र दिवस समारोह की फुल ड्रैस रिहर्सल हुई

रेवाड़ी, 24 जनवरी। गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए रविवार को राव तुलाराम स्टेडियम में फुल ड्रैस रिहर्सल हुई। एडीसी राहुल हुड्डïा ने फुल ड्रैस रिहर्सल में राष्टï्रीय ध्वजारोहण कर परेड का निरीक्षण किया तथा मार्च पास्ट की सलामी ली। 72वें गणतंत्र दिवस समारोह में जिला मुख्यालय पर आयोजित होने वाले जिलास्तरीय समारोह में हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा राष्टï्रीय ध्वजारोहण करेंगे, जिसमें सरकार की ओर से जारी कोविड के दिशा-निर्देशों की पूर्णरूप से पालना सुनिश्चित की जाएगी।



अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह देश की आन-बान-शान का प्रतीक कार्यक्रम है, जिला प्रशासन द्वारा सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। एडीसी ने विभिन्न स्कूली बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रमों का अवलोकन करते हुए छात्रों द्वारा तैयार किए गए कार्यक्रमों की सराहना की और उनका उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस के मौके पर विभिन्न विभागों द्वारा प्रस्तुत की जाने वाली झांकियां आकर्षण का केंद्र बिंदु होंगी। एडीसी ने गणतंत्र दिवस समारोह से जुड़े अन्य कार्यक्रमों के संयोजकों को भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर देशभक्ति, योग, राष्ट्रीय एकता से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां होंगी। सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रृंखला में हरियाणवी गीत ‘देशा के मै देश भला से म्हारा देश हरियाणा...’, गुजराती डांडिया नृत्य ‘ढोलीरा ढोल बाजे रे...’, वंदे मातरम की प्रस्तुतियां दी जाएंगी।


इस अवसर पर एसपी अभिषेक जोरवाल, एसडीएम रेवाड़ी रविन्द्र यादव, सीटीएम रोहित कुमार, जिला शिक्षाधिकारी राजेश कुमार, सीएमओ डा. सुशील माही, डीएसपी मोहम्मद जमाल, एसएमओ डा. विजय प्रकाश सहित अन्य अधिकारीगण, शिक्षकगण व विभिन्न विद्यालयों के प्रतिभागी विद्यार्थी उपस्थित रहे.


Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें