Rewari News : चिरंजीव राव ने हरिजन चौपाल व पशु अस्पताल की चार दिवारी का किया उद्घाटन

गांव ढाकिया में हरिजन चौपाल व पशु अस्पताल की चार दिवारी का उद्घाटन रविवार को रेवाडी विधायक चिरंजीव राव द्वारा किया गया। विधायक ने कहा कि गांव ढाकिया की काफी समय से उक्त मागें थी। जिनको अब पूरा करा दिया गया है जिसका सभी ग्रमिण फायदा उठा सकेगें। इस मौके पर उनके साथ सुनिल कुमार सरपंच, ब्रहमजीत पंच, छतरी, बिजेंद्र, मदन पंच, कवर पंच, प्रदीप पंच, भूप सिंह पंच, निहाल सिंह इत्यादि के अलावा सैकडों की संख्या में ग्रामिण मौजूद रहे। 



विधायक चिरंजीव राव ने ग्राम सचिव की लिखित परीक्षा रद्द होने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड करने में यह सरकार लगी है। अभी पिछले सप्ताह ग्राम सचिव की हुई लिखित परीक्षा को रद्द करके इस सरकार ने अपनी हेरा फेरी स्वीकार कर ली है। युवाओं की परीक्षा केंद्र 150-150 किलोमीटर दूर देकर बेरोजगार युवाओं को परेशान किया और दूसरी तरफ 12-12 लाख रूपये में पेपर को बेचा गया। श्री राव ने कहा कि नौकरियों में मैरिट, पारदर्शिता, ईमानदारी से सरकारी भर्ती इत्यादि सभी दावों की पोल खुल गई है। इस सरकार ने पेपर लीक कराके एक बार फिर प्रमाणित कर दिया कि यह सरकार भर्तियों में मोटी चांदी कूट रही है। विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार की आदत हो चुकी है। जनता के विपरित कार्य करने की। पहले भी नोटबंद, जीएसटी, गलत लॉकडाउन जैसे जन विरोधी कार्य यह सरकार कर चुकी है और अब देश के अन्नदाताओं को सडकों पर लाकर छोड दिया। इस तरह इस सरकार को जनता की समस्या से कोई सरोकार नही है। यह सरकार इस नीति पर चल रही है कि अपना काम बनता और बाढ में जाए जनता। उन्होंने कहा कि लेकिन अब जनता की परेशानी खत्म होने में थोडा समय ही बचा है। क्यों कि इस सरकार से जनता का मोह भंग हो चुका है और जनता इस सरकार को अपना कार्यकाल पूरा नही करने देगी। इस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी हैं। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें