Rewari News : एसडीएम ने गौशाला में श्रमिकों को ठंड से बचाव के लिए वितरित किए गर्म जैकेट

रेवाड़ी, 17 जनवरी। उपायुक्त एवं जिला रैडक्रास सोसायटी अध्यक्ष यशेन्द्र सिंह के निर्देश पर एसडीएम रविन्द्र यादव ने रविवार को गौक्रान्ति गौशाला अंसल टाऊन रेवाड़ी में रह रहे गौ श्रमिकों को ठंड से बचाव के लिए  गर्म जैकेट वितरित किए। गौशाला में रह रहे जरूरतमन्द श्रमिकों के ठंड में गर्म जैकेट पाकर खुशी से चेहरे खिल उठे। एसडीएम रविन्द्र यादव ने कहा कि जरूरतमंद गरीब किसी भी जाति अथवा संप्रदाय का कोई भी कार्य करता हो प्रशासन हमेशा उनके दुख में सहभागी बनने के लिए प्रयत्नशील रहता है। 



उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों की मदद करना ही सबसे बड़ा धर्म का कार्य है। प्रशासन की ओर से हर वर्ष ठंड के मौसम में बेघर,बेसहारा व जरूरतमंद लोगों को आवश्यक वस्तु उपलब्ध कराई जाती है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद की सहायता से बड़ा कोई पुण्य नहीं है। उनकी सेवा के लिए अन्य लोगों को भी आगे आकर पुण्य कमाना चाहिए। रैडक्रॉस के कर्मचारियों व वॉलिंटियर्स ने जरूरतमंदों को पहले चिन्हित कर लिया था।इस अवसर रैडक्रॉस सोसायटी से सतीश मस्तान व रैडक्रॉस रक्तदान प्रदेश कार्यकारिणी सबकमेटी सदस्य रमेश वशिष्ठ,पतांजलि योगपीठ रेवाड़ी युद्धवीर, दयाराम आर्य, प्रदीप डागर, देवेंद्र कुमार, राजेन्द्र, मोहित, गजेंद्र, अरुण,रैडक्रॉस वॉलिंटियर्स ब्रिजेश अग्रवाल, संजय मनचंदा, धीरज गोयल, दीपक सैनी,सतीश कुमार उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें