Rewari News : IG विश्वविद्यालय मीरपुर में बी.एड. में दाखिले के लिए फेज -2 शुरू

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय मीरपुर ने विश्वविद्यालय से सम्बद्ध जिला रेवाड़ी व महेन्द्रगढ़ के स्व-पोषित महाविद्यालयों में बी.एड. में सत्र 2020-21 के लिए दाखिले हेतू आवेदन मांगने की प्रक्रिया 1000 रूपयें विलम्ब राशि के साथ दिनांक 26 जनवरी, 2021 से शुरू कर दी है जिसकी अन्तिम तिथि दिनांक 31 जनवरी, 2021 तय है। अभ्यर्थी दाखिले से सम्बन्धित सभी प्रक्रिया और रिक्त सीटों का विवरण विश्वविद्यालय वैबसाइट पर लॉगिन करके जानकारी ले सकते है। है। योग्य अभ्यर्थी विवरण-पुस्तिका के अनुसार ऑन लाइन भरने और स्वयं को काउंसलिंग के लिए पंजीकृत कर सकते है। दाखिले से सम्बन्धित महत्वपूर्ण सूचनाऐं इस प्रकार है:-

सामान्य कैटगरी के अभ्यर्थियों के लिए ऑन लाइन-कम-पंजीकरण काउंसलिंग फीस 1000 रूपयें तथा एस.सी., बी.सी. (नॉन क्रीमी लेयर), डिफरंटली ऐबल्ड पर्सन के लिए 625 रूपयें की फीस निर्धारित की गई है। दाखिला फीस केवल ऑन लाइन माध्यम से भरनी होगी। दाखिले व फीस से सम्बन्धित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की वैबसाइ पर उपलब्ध विवरण-पुस्तिका के माध्यम से प्राप्त कर सकते है।
नोट: दाखिले से सम्बन्धित कोई परिवर्तन, शुद्धिपत्र, नोटिस व सूचना विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें