Sahibganj News; साहिबगंज महाविद्यालय में मतदाता जागरूकता सप्ताह के तहत एन एस एस ने मतदाता जागरूकता हेतु हस्ताक्षर अभियान चलाया!

ग्राम समाचार,साहिबगंज।आज साहिबगंज महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के तत्वावधान में मतदाता दिवस के अवसर पर छात्रों व आम जनों के बीच जागरूकता हेतु हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।इस अवसर पर महाविद्यालय प्राचार्य डॉ विनोद कुमार ने उपस्थित छात्र छात्राओं को मतदाता जागरूकता के लिए संकल्प दिलवाया।प्राचार्य डॉ विनोद कुमार ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक नागरिक का मत महत्वपूर्ण होता हैऔर एक- एक मत को लेकर ही सरकार बनती है जो राष्ट्र के विकास को दिशा प्रदान करती है।उन्होंने महाविद्यालय के छात्र - छात्राओं हेतु चलाए जा रहे विविध प्रकल्पों की भी चर्चा की। 
राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम समन्वयक डॉ.रणजीत कुमार सिंह ने कहा कि यदि आप भारत राष्ट्र का चतुर्दिक विकास चाहते हैं तो मतदान अवश्य करें।किसी भी राष्ट्र को समृद्ध करने और उसे प्रगति पथ पर ले जाने का दायित्व वहाँ के जागरूक नागरिक का होता है।
 आज के इस मतदाता जागरूकता हस्ताक्षर अभियान में मेरियन हेम्ब्रम,अणु सुमन बाडा शिक्षक समी विक्टर मरांडी,प्रकाश रंजन,धरवेंद्र कुमार,सोनू फ्रांसीस मुर्मू, एनएसएस व एनसीसी वालंटियर  शंकर यादव,अमन कुमार होली,अनिकेत पांडे, रवि कुमार वर्मा,विनय टुडू,संदीप कुमार यादव,राहुल सिन्हा,दीक्षा भारती,अमीषा मिश्रा,मो. रफी नदीम मुज्जफर अंजुम,बिभांशु गुप्ता, तनुजा,मनीष आनंद आकर्षित कुमार,सचिन कुमार,धीरज कुमार,अभिषेक कुमार,अश्विनी शिवम्, अभिषेक वत्स,सिमरन कुमारी,पूजा कुमारी,स्मृति, निधि कुमारी,पूनम कुमारी,काजल कुमारी,काजल ओझा,स्नेहा कुमारी सहित महाविद्यालय के अनेकों छात्र छात्राओं ने भाग लिया।
Share on Google Plus

Editor - Gram smachar, sahibganj

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें